Home Latest news सबगुरु न्यूज इश्यू: ड्रग्स के कारोबार पर भाजयुमो लाएगा मुख्यमंत्री का संज्ञान

सबगुरु न्यूज इश्यू: ड्रग्स के कारोबार पर भाजयुमो लाएगा मुख्यमंत्री का संज्ञान

0
सबगुरु न्यूज इश्यू: ड्रग्स के कारोबार पर भाजयुमो लाएगा मुख्यमंत्री का संज्ञान
smack
smack

सिरोही। भाजयुमो ने जिला मुख्यालय में पनप रहे ड्रग्स के कारोबार के खिलाफ आंदोलन करने की चेतावनी दी। सबगुरु न्यूज ने सिरोही शहर में फिर से पनपने लगे ड्रग्स के कारोबार से तबाह हो रही युवा पीढी को बचाने के लिए मुहिम शुरू की है। इसके तहत सबगुरु न्यूज ने सिरोही जिला मुख्यालय पर पुलिस अधिकारियों की अनदेखी से पनप रहे ड्रग्स के कारोबार से पीडित मां-बाप की व्यथा उजागर की।

भाजयुमो जिलाध्यक्ष हेमंत पुरोहित ने बताया कि शहर की कोतवाली के आस पास सौ मीटर के दायरे में युवाओं को ड्रग्स मिल रहा है पुलिस अधिकारियों के लचर रवैये से जिले में ड्रग्स माफिया पनप रहा है। अगर ड्रग्स माफिया के खिलाफ सात दिनों में पुलिस द्वारा कार्यवाही नहीं  की जाएगी तो मुख्यमंत्री वसंुधरा राजे को ज्ञापन पे्रषित कर भाजयुमो जिले में आन्दोलन करेगा।
भाजपा जिला प्रवक्ता रोहित खत्री ने बताया कि एक तरफ तो मुख्यमंत्री वसंुधरा राजे नशा मुक्ति के शिविर लगाकर युवाओं व बुजुर्गों को नशे की लत से मुक्ति दिला रही है और दूसरी तरफ सिरोही जिले में ड्रग्स माफिया नशे को पनपा रहे हैं। ड्रग्स ने जिले में धीरे धीरे अपने पैर जमा दिये हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस अधिकारियो ने इस धंधे के प्रति आंख मंूदकर इसेे पनपाने में कोई कसर नही छोडी है। सिरोही जिले में ड्रग्स की लत से युवा पीढी का भविष्य बर्बाद हो रहा है ड्रग्स की लत के कारण युवाओं के साथ उनका परिवार भी तबाह हो रहा है, लेकिन पुलिस आंख मंूदकर बैठी है।
उन्होंने बताया कि पूर्व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रेरणा शेखावत ने कार्यवाही कर ड्रग्स खरीददार व बेचान करने वाले कई मामलों का खुलासा किया था। उनके जाने बाद सिरोही शहर में ड्रग्स कर धंधा ओर फला फूला है। पुलिस दोषियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नही कर रही है, इससे ये प्रतीत हो रहा है कि मानो जैसे पुलिस अधिकारी भी इनसे मिले हुए हैं।

ये भी पढे….

https://www.sabguru.com/smack-paralises-youth-of-sirohi-police-system-seems-inert-in-district/