Monday , 17 December 2018

सागरिका ने शेयर की युवराज संग फोटो तो हेजल कीच दिया ये जवाब

Sagarika shared photo with Yuvraj, then hezal keichi gave the answer

Sagarika shared photo with Yuvraj, then hezal keichi gave the answer

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने मुंबई में रिसेप्शन का आयोजन किया था। इस कार्यक्रम में बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत की महान हस्तियों ने शिरकत की थी। इस कार्यक्रम की तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। क्रिकेटर जहीर खान की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे ने युवराज सिंह के साथ रिसेप्शन की एक तस्वीर पोस्ट की, जिस पर युवी की पत्नी हेजल कीच ने ऐसा कमेंट किया जिसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा की जा रही है।

रिसेप्शन में युवराज ने मेहरून रंग का कुर्ता पहना था, तो वहीं सागरिका ने भी उसी रंग के कपड़े पहने हुए थे। दोनों ने विराट और अनुष्का के कार्यक्रम में साथ में फोटो खिचाई, जिसे खुद जहीर खान ने क्लिक किया। इस तस्वीर को सागरिका ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ‘मिस्टर सिंह के साथ अच्छा तालमेल है। हेजल कीज आपको याद किया जा रहा है।’ जिसके बाद हेजल कीच ने भी मजाकिया अंदाज में कमेंट कर कहा, ‘मुझे लगता है कि मुझे भी तालमेल बनाए रखने के लिए जहीर खान से मैचिंग ड्रेस पहनना चाहिए।

विरुष्का के खेल और फिल्म जगत के दोस्तों ने इसमें शिरकत की, जिसमें सुनील गावस्कर, अनिल कुंबले, वीरेंद्र सहवाग जैसे नाम क्रिकेट से दिखे। जबकि, मनोरंजन की दुनिया से अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, राजकुमार हिरानी, कंगना रनौत और करण जौहर सरीखी हस्तियों ने मेहमान बन कर कार्यक्रम में चार चांद लगाए।