अपने मुकाम को वापस पाने दोबारा गोपीचंद अकादमी आई : सायना

Saina: Gopichand Academy returns again to get back to me

Saina: Gopichand Academy returns again to get back to me

नई दिल्ली: विवादों के बाद एक बार फिर हैदराबाद स्थित गोपीचंद अकादमी में वापसी करने पर भारत की अग्रणी महिला बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल ने बुधवार को कहा कि वह अपने मुकाम को वापस पाने के लिए दोबारा इस अकादमी में आई हैं। राजधानी दिल्ली में आयोजित प्रीमियर बैडमिंटन लीग PBL सीजन-3 के लांच पर आयोजित एक समारोह में सायना ने संवाददाताओं से यह बात कही।

डेनमार्क में 2014 विश्व बैडमिंटन चैम्पियनशिप के क्वार्टरफाइनल में हारने के बाद सायना राष्ट्रीय बैडमिंटन टीम के कोच पुलेला गोपीचंद से अलग हो गई थीं, जो पहली बार हुआ था।

इस बीच, सायना और गोपीचंद के बीच मतभेदों ने भी मीडिया में काफी सुर्खियां बटोरी थीं, लेकिन अकादमी में सायना की वापसी ने फिर से इस विवाद को गर्म कर दिया।

इन जगहों पर मजा तो बहुत है पर जान का खतरा भी है

ऐसे में गोपीचंद अकादमी में वापसी के बाद परिस्थितियों के बारे में पूछे जाने पर सायना ने कहा, “मेरी वापसी कई तथ्यों पर निर्भर है। इस समय मैं यहीं कहना चाहूंगी कि मैं अपने उस मुकाम को फिर से हासिल करने इस अकादमी में आई हूं, जहां में थी।”

देखिये जब हुआ बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ पब्लिक में छेड़छाड़

विश्व की 10वीं वरीयता प्राप्त सायना ने कहा, “मैंने उनके साथ अगले साल की योजनाओं के बारे में बात की है। हम दोनों के दिमाग में यहीं चीज है। वह जानते थे कि मैं क्यों वापस आई हूं। उन्होंने कहा कि पिछले तीन साल में जो भी हुआ, उससे हमें कोई परेशानी नहीं है। इसलिए, कोई बदलाव नहीं है। वह जैसे थे, वैसे ही हैं। खिलाड़ियों का मानना है कि हमारे बीच मतभेद जैसा कुछ नहीं है। हम दोनों ही चाहते हैं कि अगले साल भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी अधिक से अधिक उपलब्धि हासिल करें। इसी पर हमारा ध्यान केंद्रित है।”

Read More with videos:

जानिए AAMIR KHAN अवार्ड फंक्शन में क्यों नहीं जाते

VIRAT KOHLI LIFE STYLE जानिये VIRAT KOHLI की खेल के पीछे की दुनिया

स्टाइल मूवी के अभीनेता SAHIL KHAN ने की अपनी कंपनी की एनर्जी ड्रिंक लॉन्च

2050 THE FUTURE WORLD IN HINDI || क्या दुनिया बनेगी और बेहतर या बत्तर

DR. MASHOOR GULATI का फनी सोंग जिसे सुनकर हो जायेगे आप लोटपोट

TVS की AKULA देखकर हो जायेगे हैरान