Home Entertainment बिग बॉस सीजन आठ होस्ट नहीं करना चाहते थे सलमान

बिग बॉस सीजन आठ होस्ट नहीं करना चाहते थे सलमान

0
salman khan
salman khan confesses, i did not want to host bigg boss season 8

मुम्बई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान का कहना है कि वह बिग बॉस सीजन आठ को होस्ट नहीं करना चाहते थे। कलर्स पर प्रसारित लोकप्रिय रियालिटी शो बिग बॉस सीजन 8 अब शुरू होने जा रहा है। सलमान खान इस बार भी शो में होस्ट की भूमिका में नजर आएंगे।…

 

सलमान का कहना है कि वह इस सीजन को होस्ट नहीं करना चाहते थे क्योंकि पिछले सीजन में वह तब विवाद में घिर गए थे जब उन पर अन्य सहभागियों एवं दर्शकों ने तनीष्ाा मुखर्जी एवं अरमान कोहली का पक्ष लेने का आरोप लगाया था।

सलमान खान ने कहा कि वह सिर्फ एक स्टैंड ले रहे थे, किसी का पक्ष नहीं ले रहे थे। उन्होंने कहा मै बिग बॉस आठ नहीं करना चाहता था क्योंकि यह बहुत थकाने वाला है। मेरी अपनी समस्याएं हैं और यहां मैं दूसरों की समस्याएं सुलझाने लगता हूं। ये लोग मुझे शामिल कर लेते हैं और किसी तरह मैं भी शमिल हो जाता हूं। लेकिन जब आप कुछ देखते हैं तो आपको एक रूख अख्तियार करना पड़ता है। सलमान खान ने कहा कि मैं वापस आया क्योंकि मुझे फार्मेट पसंद आया।

आप विभिन्न प्रतिभागियों की प्रतिक्रि या देखकर बहुत कुछ सीखते हैं हालांकि आप जानते हैं कि ऎसे माहौल में शायद आप भी इसी तरह से रिएक्ट करते।बताया जाता है कि इस बार यह शो 21 सितंबर से शुरू होगा। सलमान इसके पूर्व बिग बॉस के चार सीजन को होस्ट कर चुके है। उल्लेखनीय है कि बिग बॉस के अब तक सात सीजन हो चुके हैं। अब तक अमिताभ बच्चन, सलमान खान, संजय दत्त, शिल्पा शेट्टी और अरशद वारसी शो को होस्ट कर चुके हैं।

शाहरूख को इनवाइट करना चाहते हैं सलमान

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान अपने शो बिग बॉस सीजन आठ में किंग खान शाहरूख खान को आमंत्रित करना चाहते हैं। कलर्स पर लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन आठ शुरू होने जा रहा है। सलमान खान इस बार भी बिग बॉस को होस्ट कर रहे है। सलमान खान इस शो में शाहरूख खान को आमंत्रित करना चाहते है। सलमान खान का कहना है कि यदि शाहरूख खान चाहें तो वह अपनी आने वाली फिल्म हैप्पी न्यू ईयर के प्रमोशन के लिए बिग बॉस में आ सकते हैं। यह शाहरूख पर निर्भर करता है कि वह आएंगे या नहीं। अगर शाहरूख आएंगे तो हम उनकी फिल्म को प्रोमोट करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here