सलमान की बहन अर्पिता की शादी में शामिल होंगे मोदी!

arpita wedding
salman khan invite pm narendra modi for sister arpita wedding

मुंबई। सुपर स्टार सलमान  खान बहन अर्पिता की शादी में पीएम नरेन्द्र मोदी को बुलावा भेजा जाएगा।  सलमान के पिता सलीम खान अपनी बेटी के निकाह में मोदी को इनवाइट करने की बात कही है। सलमान खान और पीएम मोदी के बीच काफी नजदीकी मानी जाती है…

हाल ही में सलमान ने मोदी के स्वच्छ भारत अभियान में जोर शोर से हिस्सा लिया था। मोदी ने इसके लिए व्यक्तिगतरूप से सलमान की तारीफ की थी। इसलिए माना जा रहा है कि सलमान की बहन की शादी में शरीक होने के लिए मिलने वाले निमंत्रण को वे स्वीकार कर सकते हैं।

arpita with salman

सलमान के पिता ने मोदी को बुलावा भेजे जाने के बारे में एक अंग्रेजी न्यूज पेपर से कहा  कि हां, यह सही है कि मैं प्रधानमंत्री मोदी को इनवाइट करूंगा। उनसे व्यक्तिगत मुलाकात संभव हो सकी तो खुद दिल्ली जाकर उन्हें बेटी के निकाह में शिरकत करने की गुजारिश करूंगा। अगर उनके पास वक्त हुआ तो उम्मीद है वे जरूर आएंगे।

salman khan with modi

मालूम हो कि मोदी ने भी अपने पीएम पद के शपथग्रहण समारोह में सलमान खान और उनके पिता को निमंत्रण भेजा था, दोनों ही ने समारोह में भाग भी लिया था। इससे पहले सलीम खान ने आम चुनाव में मोदी की उर्दे वैबसाइट भी लांच की थी। मोदी जब गुजरात के मुख्यमंत्री थी तब भी पतंगबाजी उत्सव में वे मोदी के साथ नजर आए थे।

arpita weddingसलमान खान की बहन अर्पिता की बहन का निकाह १६ नवंबर को होना है। सलमान अपनी बहन की शादी में कोई कोर कसर नहीं छोडऩा चाहते। इस शादी समारोह को लेकर जोर शोर से तैयारियां की जा रही है। निकाह पार्टी के लिए बाकायदा हैदराबाद का एक पांच सितारा होटल भी बुक किया गया है।

सलमान खान की बहन अर्पिता का निकाह बिजनसमैन आयुष शर्मा के साथ हो रहा है। दोनों ही लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं तथा शादी कर रहे हैं। चूंकि अर्पिता तीनों भाइयों में से सलमान के बेहद करीब है इसलिए वे इस शादी की तैयारियों में जी जान से जुटे हैं।