Home Entertainment Bollywood जुड़वा के लिए सलमान खान ने वरुण धवन को धमकाया

जुड़वा के लिए सलमान खान ने वरुण धवन को धमकाया

0
जुड़वा के लिए सलमान खान ने वरुण धवन को धमकाया
salman-khan-threatened-to-slap-varun-dhawan-when-he-called-him-uncle
salman-khan-threatened-to-slap-varun-dhawan-when-he-called-him-uncle
salman-khan-threatened-to-slap-varun-dhawan-when-he-called-him-uncle

मुंबई। बॉलीवुड सुल्तान सलमान खान की फिल्म ‘जुड़वा’ का दूसरा भाग बनने जा रहा हैं. दूसरे भाग में यानी की ‘जुड़वा 2’ में स्टारर वरुण धवन, जैकलीन और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। आपको बता दे की फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं. निर्देशक और वरुण धवन के पिता डेविड धवन इसका निर्देशन कर रहे हैं साजिद नाडियाडवाला फिल्म प्रड्यूस कर रहे हैं।

आपको बता दे वरुण धवन ने इस फिल्म के लिए क्या बोला। वरुण ने कहा की जब सलमान खान की जुड़वा आयी तब में सात साल का था और मैंने सलमान को सलमान अंकल बोला यह सुनकर सलमान खान नाराज हो गए और गुस्से में उन्हें खूब धमकाया।

वरुण बताते हैं, ‘मैं जुड़वा की रिलीज के दौरान सात साल का था। मैं एक ट्रायल शो में जब सलमान खान की ‘जुड़वा’ पहली बार देखने गया था तो वहां सलमान भी बैठे थे, मैंने उन्हें देखते ही आवाज दी सलमान अंकल….,अपने लिए अंकल का सम्बोधन सुनकर सलमान बहुत गुस्से में आ गए और उन्होंने मुझे गुस्से में अपने पास बुलाकर कहा कि मुझे अंकल कहा तो थप्पड़ मारूंगा, आज के बाद अंकल नहीं बल्कि सलमान भाई कहना, अंकल कहोगे तो फिल्म देखने के लिए थिअटर के अंदर जाने नहीं दूंगा, और इस बात का ध्यान भी नहीं रखूंगा कि यह तुम्हारे पापा की फिल्म है। उसके बाद से मैंने कभी भी सलमान भाई को अंकल नहीं कहा।’

‘जुड़वा 2’ में कहानी और गानों में किस तरह का बदलाव होगा इस सवाल पर डेविड कहते हैं, ‘हमने ‘जुड़वा’ से सिर्फ मुख्य किरदारों के नाम और फिल्म की थीम को लिया है उसके अलावा ‘जुड़वा 2’ की कहानी पूरी तरह अलग है। पुरानी फिल्म से हमने अन्नू मालिक के दो गानों को भी ‘जुड़वा 2’ में शामिल किया है जिसमें पहला गाना है ‘ऊंची है बिल्डिंग लिफ्ट तेरी बंद है’ और दूसरा गाना है ‘चलती है क्या नौ से बारह।’

साजिद बताते हैं, ‘हमने ‘जुड़वा’ को ईद के मौके पर रिलीज किया था जबकी उन दिनों ईद में बड़ी फिल्में नहीं रिलीज होती थी, हमने रिस्क लिया था और हम कामयाब भी हुए। एक प्रड्यूसर के तौर पर ‘जुड़वा’ मेरी पहली फिल्म थी जो सुपरहिट हुई थी।’ ‘जुड़वा 2’ इसी साल 29 सितम्बर को रिलीज होगी।

जुड़वा-2 की टीम का कहना है कि फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग अगले कुछ महीनों में कर लेंगे। जल्द ही वरूण धवन की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया भी रिलीज होने वाली है, इस फिल्म में उनके साथ आ​लिया भट्ट नजर आएंगी। वरूण की यह फिल्म 10 मार्च को रिलीज होगी।