Home Entertainment Bollywood दबंग स्टार सलमान खान अब बेचेंगे पेंटिंग्स

दबंग स्टार सलमान खान अब बेचेंगे पेंटिंग्स

0
दबंग स्टार सलमान खान अब बेचेंगे पेंटिंग्स
SALMAN SABGURU.COM
happy birthday : salman khan turns 51
salman khan

दबंग स्टार सलमान खान को पेंटिंग करने का शौक है, लेकिन अब वे अपनी पेंटिंग लोगों को बेचेंगे। इससे जो भी फंड मिलेगा, उससे वे चैरिटी करेंगे।

सलमान खान को पेंटिंग करना काफी पसंद है। इसलिए उन्हें जब भी समय मिलता है वे रंगों से खेलना शुरू कर देते हैं। अब तक उन्होंने कई पेंटिंग्स बनाई है, लेकिन उन्हें बेचा नहीं है। अब खबर है कि वे जरूरतमंदों की मदद के लिए अपनी पेंटिंग्स बेचेंगे।

वे अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा, करीना कपूर खान, असिन अपनी फैमिली फ्रेंड बीना काक और अपने डायरेक्टर दोस्तों को अपनी पेंटिग्स देते रहते हैं। लेकिन अब वह अपने इस टैलेंट के जरिए चैरिटी भी करने वाले हैं।

साल 2016 में सलमान खान के फैन ने उनकी मां और बेटे की एक पेंटिंग खरीदनी चाही थी। उन्होंने इस पेंटिंग की कीमत बीस लाख रुपए लगाई। लेकिन सलमान को लगा कि उनकी फेवरेट पेंटिंग के लिए यह कीमत काफी कम है।

लेकिन बाद में जब सलमान को इसी पेंटिंग के लिए एक करोड़ रुपए का ऑफर मिला तो वह राजी हो गए और पेंटिंग बेच दी। इसके बाद सलमान ने यह पैसे बींग ह्यूमन फाउंडेशन में लगा दिए।

इसी तरह के दूसरे ऑफर्स को ध्यान में रखते हुए सलमान ने अपनी सभी पेंटिंग्स बेचने का इरादा किया है। सलमान की सभी पेंटिंग्स जिंदगी के भावों को दिखाती है। वह प्यार, परिवार, धार्मिक एकता को दिखाती हैं। वह उनकी बेहद पर्सनल चीजें हैं। उन्होंने कभी भी यह पैसे या नाम के लिए नहीं किया।

यह भी पढ़ें:-