Home Entertainment Bollywood बिग बॉग के बाद अब स्वामी ओम की नच बलिए में एंट्री!

बिग बॉग के बाद अब स्वामी ओम की नच बलिए में एंट्री!

0
बिग बॉग के बाद अब स्वामी ओम की नच बलिए में एंट्री!
om in nach baliye

स्वामी ओम को तो आप सभी लोग जानते ही होंगे। बिग बॉस सीजन 10 में हल्ला मचाने के बाद अब स्वामी ओम नच बलिए में जाने की तैयारी कर रहे हैं। इसके लिए वे शो के मेकर्स को काफी मना रहे हैं कि वे उन्हें शो में एंट्री दे दे…

बिग बॉस सीजन 10 के जरिए स्वामी ओम ने अपनी एक खास पहचान बना ली है। भले ही ये इमेज नेगेटिव है, लेकिन इसके जरिए वे काफी फेमस हो गए हैं। स्वामी ओम फिर से चर्चा में है। इस बार उनकी चर्चा में होने की वजह कोई कॉन्ट्रोवर्सी नहीं बल्कि डांस रियलिटी शो नच बलिए है। नच बलिए इन दिनों अपने कंटेस्टेंट को लेकर चर्चा में है।

स्वामी ओम नच बलिए में हिस्सा लेना चाहते हैं। उन्होंने खुद इस शो में पार्टीसिपेट करने के लिए शो की मैनेजमेंट टीम को अप्रोच किया था। स्वामी ने इस टीम से कॉन्टेक्ट कर इस शो में नाचने की इच्छा जताई। यही नहीं स्वामी ने मना किए जाने पर टीम को समझाने की कोशिश भी की।

खबर है कि स्वामी ओम ने टीम को परेशान कर रखा है। बताया जा रहा है कि स्वामी ओम को शो के मेकर्स ने कहा कि इस शो में हिस्सा लेने के लिए जोड़ी का होना जरूरी है, लेकिन स्वामी ओम इस बात को मानने को तैयार नहीं है। उनका कहना है कि उनके पास जोड़ी नहीं है तो क्या हुआ वे अच्छा डांस कर सकते हैं।

बिग बॉस-10 के घर में शामिल रहीं मोनालिसा के अपनी पति के साथ इस शो का हिस्सा बनने की खबर है। हालांकि ऑफर मनवीर गुर्जर और नितिभा कौल को भी गया था लेकिन उन्होंने इसके लिए इनकार कर दिया। खैर, अब देखना दिलचस्प होगा कि स्वामी ओम क्या वाकई नच बलिए में ठुमके लगाते हुए नजर आएंगे या नहीं।

यह भी पढ़ें:-