शादी के बाद बिग बॉस के घर पहुंचे अर्पिता और आयुष

bigg boss
saman khan’s sister arpita and brother in law ayush pay him surprise visit on bigg boss sets

मुंबई। २१ तारीख को अर्पिता और आयुष की शादी के रिसेप्शन से फ्री होते ही सलमान खान फिर बिग बॉस के लिए समय निकाल लिया। इतना ही नहीं बल्कि वे अर्पिता और आयुष को भी बिग बॉस में ले आए।

शनिवार को वीकेंड के दौरान सलमान के चेहरे पर थकान झलक रही थी। हालांकि उन्होंने अपने मजाकिया अंदाज में दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स को सलमान ने अर्पिता और आयुष से मिलवाया। सभी उन्हें देखकर खुश हुए। बिग  बॉस के कंटेस्टेंट्स ने नवविवाहित जोड़े को बधाईयां दी।

वीकेंड के एपीसोड के शुरू होते ही सबसे पहले सलमान ने अपनी मां हेलेन को बर्थडे को बधाई दी। मालूम हो कि २१ नवंबर को हेलेन का जन्मदिन था। सलमान ने कंटेंस्टेंट्स को बताया कि आयुष और अर्पिता की शादी हो गई है।  खास खबर यह बताई कि वे और शाहरुख खान फिर से दोस्त बन गए।

थकान के बावजूद सलमान काफी खुश दिखाई दे रहे थे। उन्होंने टास्क के लिए गौतम की जमकर तारीफ की। इस बार कई सहभागियों की जमकर क्लास भी ली। अंत में डिपी और करिश् मा को सैफ घोषित करा। आज सोनाली और निगार में मुकाबला है। संडे के एपीसोड में पता चलेगा कि सोनाली और निगार में से कौन बिग बॉस से आउट होने वाला है।