Home Gujarat Ahmedabad राजस्थान से गुजरात जा रही 34 लाख की शराब बरामद

राजस्थान से गुजरात जा रही 34 लाख की शराब बरामद

0
gujarat  police seized liquor worth rs 34 lakh
gujarat police seized liquor worth rs 34 lakh near rajasthan border

आबूरोड। राजस्थान से गुजरात जा रहे टर्बो ट्रक में भरी अग्रेंजी शराब की 940 पेटियां गुजरात पुलिस द्वारा बरामद की गई। शराब की खेप घास की बोरियों की नीचे छिपाकर रखी गई थी। अमीरगढ़ चैक पोस्ट पर की गई कार्रवाई के दौरान दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। साथ ही चार हजार की नगदी, मोबाइल व अन्य सामान बरामद किया गया।

mawal border per gukrat polce dwara pakda gya wine se bhara turbo or girftaar do aaropi.

मावल सरहद से कुछ ही दूरी पर स्थित अमीरगढ़ चैक पोस्ट पर गुजरात पुलिस को बड़ी सफलता मिली। पालनपुर पुलिस अधीक्षक की सूचना पर बोर्डर पर वाहनों की जांच की जा रही थी। इसी

के चलते बोर्डर पर तैनात ईकबाल, जितेंद्र कुमार, जगदीश भाई, शैलेष भाई तैनात थे। अमीरगढ़ के पीएसआई एमजे चौधरी, हेडकांस्टेबल आबाद खान, हसमुख भाई, नत्थू भाई व कांस्टेबल दिनेश भाई चैक पोस्ट पर वाहनों की जांच कर रहे थे। शनिवार सुबह करीब छह ब

जे टर्बो ट्रक आरजे-19, जीए-4487 को रोककर जांच की गई। जांच के दौरान घांस की बोरियों की नीचे छिपाकर रखी गई हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब की 940 पेटियां बरामद की गई। कर्टनों में भरी 28 हजार 80 बोतलों का बाजार मूल्य 33 लाख 96 हजार आंका गया है।

इसके अलावा दस लाख मूल्य की ट्रक, मूल्य 3 हजार सात सौ रूपए मूल्य की 74 घांस की बोरियां का, दो हजार मूल्य का मोबाइल व चार हजार की नगदी, दो हजार मूल्य की टांट पतरी बरामद की गई। पुलिस ने टर्बो में सवार गुड़ामालानी (बाड़मेर) के खारी मानसी दिलेर गांव के निवासी उदाराम पुत्र सदाराम विश्नाई व इसी गांव के रहवासी रामनारायण पुत्र वीरमाराम विश्नोई को गिरफ्तार कर लिया।