Home Entertainment Bollywood योद्धा बनकर बहू-बेटियों इज्जत बचाते नजर आएंगे गुरमीत राम रहीम

योद्धा बनकर बहू-बेटियों इज्जत बचाते नजर आएंगे गुरमीत राम रहीम

0
योद्धा बनकर बहू-बेटियों इज्जत बचाते नजर आएंगे गुरमीत राम रहीम
sant gurmeet ram rahim singh next msg the warrior's shooting starts in Sirsa
sant gurmeet ram rahim singh next msg the warrior’s shooting starts in Sirsa

हिसार। एक साल में दो सुपरहिट फिल्में देने वाले डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम अपनी चौथी फिल्म एमएसजी द वारियर में एक ऐसे योद्धा के रूप में नजर आएंगे।

गुरमीत राम रहीम ने सिरसा में डेरा के निकट स्थित एक गांव में मुहूर्त शॉट देकर अपनी इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। उनकी तीसरी फिल्म एमएसजी ऑनलाइन गुरुकुल की शूटिंग पहले ही शुरू हो चुकी है। एमएसजी ऑनलाइन गुरुकुल में वे डबल रोल में नजर आएंगे। इन दोनों फिल्मों की शूटिंग साथ-साथ चलेगी।

एमएसजी द वारियर का मुहूर्त शॉट देने के मौके पर गुरमीत राम रहीम ने बताया कि उनकी चौथी फिल्म एमएसजी द वारियर हॉलीवुड स्टाइल में बनेगी। इसमें वह ऐसे योद्धा के रूप में नजर आएंगे जो बहू-बेटियों की इज्जत की रक्षा के लिए लड़ता है।

sant gurmeet ram rahim singh next msg the warrior's shooting starts in Sirsa

इस फिल्म का निर्देशन अमरीका में रहने वाले प्रवासी भारतीय सुखवंत सिंह करेंगे। फिल्म में डीओपी की भूमिका मधु एम भट्ट निभाएंगे और यह फिल्म हिंदी तथा अंग्रेजी में भी बनेगी।

उन्होंने कहा कि आमतौर पर योद्धा जमीन के लिए, राज्य का विस्तार करने, महत्वाकांक्षा या सुख सुविधाओ के लिए लड़ते हैं लेकिन इस फिल्म में भारतीय योद्धा को दूसरों की बहू बेटियों की इज्जत बचाने के लिए लड़ते दिखाया जाएगा।

फिल्म में हॉलीवुड की अभिनेत्री के अलावा बॉलीवुड की अभिनेत्री पूनम ढिल्लों भी होंगी। फिल्म की शूटिंग सिरसा के अलावा अन्य स्थानों पर भी होगी। इससे पहले गुरमीत राम रहीम की दो फिल्में आ चुकी हैं।

पहली फिल्म एमएसजी द मैसेंजर-1 ने  170 करोड़ रुपए कमाए थे। एमएसजी द मैसेंजर-2 अभी भी स्क्रीन पर चल रही है और 500 करोड़ रुपए कमाई का आंकडा छू रही है।