Home India City News गोविंदा के थप्पड के चलते नहीं हो रही शादी!

गोविंदा के थप्पड के चलते नहीं हो रही शादी!

0
गोविंदा के थप्पड के चलते नहीं हो रही शादी!
santosh rai is alone due to actor govinda slap case
santosh rai is alone due to actor govinda slap case
santosh rai is alone due to actor govinda slap case

मुंबई। बॉलीवुड हीरो गोविंदा ने अपने जिस फेन को अपनी फिल्म हनी है तो मनी है की शूटिंग के दौरान थप्पड मारा था वह अब तक कुंवारा है। कोई लडकी इस थप्पड खाने वाले इस शख्स से शादी को तैयार नहीं है और न ही कोई पिता अपनी बेटी का हाथ इसके हाथ में देने को राजी है।

मालूम हो कि पिछले सप्ताह ही सुप्रीमकोर्ट ने गांविंदा से अपने एक फेन को थप्पड मारने के केस में माफी मांगने को कहा है। यह फेन बिहार के रहने वाले संतोष राय हैं। साल 2008 में जब गोविंदा फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे इसी दौरान उन्होंने अपने इस फेन को थप्पड मार दिया था।

थप्पड की घटना कुछ सैकंड में घटित हो गई पर इसके बाद 35 साल की उम्र के संतोष की जिंदगी में मुश्किलों का पहाड खडा हो गया। संतोष की माने तो यूं तो उनकी शादी न हो पाने के कई कारण हैं लेकिन थप्पड वाली घटना अहम है।

पढाई पूरी करने के बाद संतोष एक्टर बनने की लालसा में मुंबई आ गए थे। वे मुंबई में मार्केटिंग की नौक​री करने लगे। पिता का कोलकाता में ट्रांसपोर्ट और होटल बिजनस था।

महज 11 साल की उम्र से ही फिल्म देखने की लत में पडे संतोष ने सबसे पहले गोविंदा की फिल्म मरते दम तक देखी थी। थप्पड की घटना उनके साथ मुंबई आने के महज एक माह के अंदर ही हो गई।

परिवार में सबसे बडे संतोष के दो भाई और तीन बहने हैं। थप्पड से आहत होकर संतोष ने अपनी कमाई न्याय पाने के लिए केस लडने में झोंक दी। परिवार वालों ने केस वासप लेने के लिए कई बार समझाया।

संतोष ने बताया कि इतना ही बल्कि उन्हें कई बार कुछ ऐसे लोगों ने भी धमकाया जिन्हें वे खुद नहीं जानते। लेकिन वें अपने फैसले पर अडिग रहे। संतोष ने कहा कि यह केस मेरे आत्मसम्मान से जुडा हुआ था।

उधर पूर्व सांसद और एक्टर गोविंदा ने कहा कि वे कोर्ट के आदेश का सम्मान करते हैं तथा फैसले की अधिकारिक प्रति आने के बाद इस बारे में अपनी प्रतिक्रिया देंगे।