Home Headlines सारदा काण्ड : मदन मित्र के बेटे स्वरुप पर सीबीआई की नजर

सारदा काण्ड : मदन मित्र के बेटे स्वरुप पर सीबीआई की नजर

0
सारदा काण्ड : मदन मित्र के बेटे स्वरुप पर सीबीआई की नजर
Saradha scam : Madan Mitra's son swarup mitra under CBI scanner
Saradha scam : Madan Mitra's son swarup mitra under CBI scanner
Saradha scam : Madan Mitra’s son swarup mitra under CBI scanner

कोलकाता। केन्द्रीय जासूसी एजेंसी सीबीआई कमरकस कर अब मैदान में उतर गई है। सूत्रों से खबर है कि पूर्व राज्य परिवहन मंत्री मदन मित्र का नाम सिर्फ सारदा काण्ड से ही नहीं, बल्कि रोजवैली चिटफंड घोटाले से भी जुडा हुआ है।

सीबीआई के अधिकारियों को कार्रवाई के दौरान खबर मिली है कि मदन मित्र ने रोजवैली से भी पैसे लिए थे। मदन द्वारा लिए गए पैसे कहाँ गए, यह ढूंढने सीबीआई अधिकारी ने मदन के परिवार की तरफ नज़र रखी है।

सूत्रों से खबर है कि इन पैसों की तलाश करने के लिए सीबीआई अधिकारियों ने मदन मित्र के बेटे स्वरुप के बैंक एकाउंट्स की छानबीन की। सीबीआई सूत्रों से खबर है कि सिर्फ बैंक अकाउंट तक यह जांच नहीं रुकेगी। सीबीआई अधिकारी बहुत जल्द स्वरुप से पूछताछ भी कर सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि स्वरुप के साथ-साथ परिवार के अन्य सदस्यों के भी बैंक अकाउंट की तलाशी की जा सकती है। ऐसा माना जा सकता है कि इन मामलों में सीबीआई के अधिकारी तृणमूल कांग्रेस के कई प्रभावशाली नेताओं से पूछताछ कर सकते है।

सूत्रों से खबर है कि दिसम्बर महीने के पहले हफ्ते से इन प्रभावशाली नेताओं से पूछताछ शुरू हो सकती है। उल्लेखनीय है कि 2016 विधानसभा चुनावों के पहले सीबीआई की इस बढती हुई गति से तृणमूल कांग्रेस को परेशानी हो सकती है।