Home India शारदा घोटाला : मित्रा ने लिया माकपा नेताओं का नाम

शारदा घोटाला : मित्रा ने लिया माकपा नेताओं का नाम

0
saradha  scam : mitra sent to judicial custody
saradha scam : mitra sent to judicial custody

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में करोड़ों रूपये के चिटफंड शारदा घोटाला मामले में गिरफ्तार प्रदेश के परिवहन एवं खेल मंत्री मदन मित्रा ने पूछताछ के दौरान केंद्रीय जांच ब्यूरो को मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के कई नेताओं के नाम बताए हैं, जो इस घोटाले में संलिप्त हैं। इनमें से एक सांसद मोहम्मद सलीम भी हैं, जिन्होंने इस आरोप को खारिज किया ह

मित्रा ने सीबीआई कार्यालय में कहा कि मैंने कई माकपा नेताओं के नाम लिए हैं, जिनमें रबीन देब, मोहम्मद सलीम तथा सुजोन चक्रवर्ती भी हैं। सीबीआई ने 12 दिसंबर को मित्रा को घोटाले में संलिप्तता के आरोप में गिरफ्तार किया था। शुक्रवार को अदालत ने उन्हें जमानत देने से इंकार करते हुए दो जनवरी तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

सुनवाई के दौरान मित्रा ने कहा कि सीबीआई ने दावा किया है कि शारदा के कुछ समारोहों में मेरी उपस्थिति से शारदा कंपनी को निवेशकों से लाखों रूपए हड़पने में मदद मिली। अगर ऎसा है, तो अभी तक ऎसा कोई निवेशक क्यों नहीं सामने आया, जो यह दावा करे कि मेरे भाषणों के कारण उसने शारदा कंपनी में रूपए लगाए।

उल्लेखनीय है कि एक कार्यक्रम के दौरान मित्रा को यह कहते हुए पाया गया था कि सुदीप्त सेन जानते हैं कि एक बूंद से सागर कैसे बनाया जाता है।

मित्रा के दावों पर प्रतिक्रिया देते हुए लोकसभा के पूर्व सांसद चक्रवर्ती ने कहा कि माकपा नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है, क्योंकि उन्होंने घोटाले में तृणमूल नेताओं के शामिल होने को लेकर उनपर हमला किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here