Home Breaking पत्नी की डिलीवरी कराने में हेल्प करने वाले पुरुष डाक्टर को मार दी गोली

पत्नी की डिलीवरी कराने में हेल्प करने वाले पुरुष डाक्टर को मार दी गोली

0
पत्नी की डिलीवरी कराने में हेल्प करने वाले पुरुष डाक्टर को मार दी गोली
saudi man shoots male gynecologist for assisting his wife's delivery
saudi man shoots male gynecologist for assisting his wife's delivery
saudi man shoots male gynecologist for assisting his wife’s delivery

रियाद। सउदी अरब की राजधानी रियाद में एक शख्स ने डाक्टर को महज इसलिए गोली मार दी क्योंकि उसने उसकी पत्नी की डिलीवरी कराई थी। आरोपी व्यक्ति नहीं चाहता था कि डिलीवरी के समय उसकी पत्नी को कोई पुरुष देखे। आरोपी जोर्डन का है और महिला सऊदी की।  दोनों अप्रैल में डॉ. मुहन्नद अल जब्न के पास आए थे।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार किंग फहद अस्पताल में एक पुरुष गाइनकोलॉजिस्ट डॉ. मुहन्नद अल जब्न ने अस्पताल में भर्ती महिला की डिलीवरी के दौरान मदद कर रहा था। तभी महिला का पति वहां पहुंच गया। उसने डिलीवरी के दौरान पुरुष डॉक्टर को अपनी पत्नी के पास देखा तो गुस्से से भर गया।

तब तो वह अस्पताल के बाहर आ गया। करीब एक माह बाद वह अपने कपडो में बंदूक छिपा कर अस्पताल पहुंचा। अस्पताल में उसने कर्मचारियों से कहा कि जिस डाक्टर ने उसकी पत्नी की डिलीवरी में मदद की वह उसे धन्यवाद देना चाहता है।

इसके बाद आरोपी व्यक्ति और डॉक्टर ने अस्पताल के गार्डन में मिलना तय किया। गार्डन में बातचीत के दौरान आरोपी व्यक्ति ने डॉक्टर को गोली मार दी और वहां से भाग गया। पुलिस ने इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

अस्पताल के प्रवक्ता बसाम अल बुरेकान ने इस घटना की पुष्टि की और कहा कि डॉक्टर को तत्काल अस्पताल में और फिर बाद में आईसीयू में भर्ती कराया गया। डॉक्टर की हालत अब स्थिर है।