Home Headlines स्कूल बस ने बुजुर्ग को टक्कर मारी, इलाज के दौरान मौत

स्कूल बस ने बुजुर्ग को टक्कर मारी, इलाज के दौरान मौत

0
स्कूल बस ने बुजुर्ग को टक्कर मारी, इलाज के दौरान मौत
School bus hit the elderly in jaipur, died during treatment
School bus hit the elderly in jaipur, died during treatment
School bus hit the elderly in jaipur, died during treatment

जयपुर। वैशाली नगर थाना इलाके में एक स्कूली बस ने पैदल चल रहे बुजुर्ग को टक्कर मार दी। हादसे में वृद्ध व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया जहां शुक्रवार तड़के उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

हादसे के बाद मौके पर पहुंची दुघर्टना थाना पश्चिम पुलिस के अनुसार चित्रकूट वैशाली नगर निवासी रघुवीर सिंह (64) को नीरजा मोदी स्कूल की बस ने सिरसी रोड़ स्थित जनक गुरूवार को मार्ग पर टक्कर मार दी। रघुवीर सिंह गंभीर घायल हो गया। जिसे अस्पताल मेें भर्ती करवाया जहां उसकी मौत हो गई।

पहाड़ी पर मिला डेढ़ महीने पुराना महिला का कंकाल

ट्रांसपोर्ट नगर थाना इलाके में शुक्रवार सुबह खानियां पहाड़ी पर एक महिला का कंकाल मिला है। पुलिस के अनुसार महिला का कंकाल करीब डेढ महिने पुराना है।

जानकारी के अनुसार इलाके में सुबह करीब बजे खानियां पहाड़ी पर एक महिला का कंकाल होने की सूचना मिलने पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और कंकाल के आस-पास साक्ष्य जुटाए।

पुलिस का कहना है कि फिलहाल कंकाल के बारे में किसी प्रकार की कोई जानकारी नहीं मिल पाई। पुलिस ने बताया कि फिलहाल यह कहा नहीं जा सकता कि महिला की हत्या की गई है।

निम्स संचालक की गिरफ्तारी के विरोध में छात्र छात्राओं ने किया हाइवे जाम

रांची की छात्रा से दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार निम्स यूनिवर्सिटी के चैयरमेन डॉ. बीएस तोमर की गिरफ्तारी के विरोध में शुक्रवार सुबह युनिवर्सिटी के छात्र-छात्राओं और स्टाफ ने प्रदर्शन करते हुए हाइवे जाम कर दिया।

गौरतलब है कि झारखंड पुलिस 6 सितम्बर को निम्स यूनिवर्सिटी के मालिक बीएस तोमर को उनके आवास से गिरफ्तार किया था।

इसी से नाराज होकर सुबह निम्स के विद्यार्थियों व कॉलेज स्टॉफ ने मिलकर जयपुर-दिल्ली हाइवे जाम कर दिया और रिहाई की मांग करने लगे। सूचना पर पुलिस व प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और छात्र-छात्राओं समझाइश के प्रयास किए।

टांसपोर्ट नगर थाना इलाके में स्थित सेठी कॉलोनी स्थित किशोर संप्रेषण गृह में गुरुवार को शौचालय की दीवार तोड़कर फरार हुए 16 किशोरों में से चार को पुलिस ने पकड़ लिया है। शेष 12 को पकडऩे के प्रयास किए जा रहे है।

इन बाल अपराधियों में से ज्यादातर वे थे जो चैन स्नैचिंग करते हुए पकड़े गए थे। नाबालिग होने के कारण इन्हें बाल सुधार ग्रह में रखा गया था। पुलिस के अनुसार गुरूवार दोपहर 4 बजे जब एक किशोर शौचालय की तरफ गया तो किशोरों के भागने का पता लगा।

इनमें से एक किशोर सीधा भट्टा बस्ती स्थित अपने घर पहुंच गया। लेकिन, माता-पिता ने उसे वापस पुलिस को सौंप दिया। 16 में से 12 किशोर भट्टा बस्ती, रामगंज, प्रताप नगर, विद्याधर नगर व शेष 4 धौलपुर, प्रतापगढ़ के निवासी थे।