Home Gujarat Ahmedabad नंबर बढ़ाने का लालच देकर टीचर ने छात्रा की अस्मत लूटी

नंबर बढ़ाने का लालच देकर टीचर ने छात्रा की अस्मत लूटी

0
नंबर बढ़ाने का लालच देकर टीचर ने छात्रा की अस्मत लूटी
school girl raped by teacher in bharuch
school girl raped by teacher in bharuch
school girl raped by teacher in bharuch

भरुच। भरुच में अंकलेश्वर नगरपालिका के द्रारा संचालित जिनवाला हाईस्कूल में पढऩे वाली कक्षा 11 की एक छात्रा के साथ परीक्षा में नंबर बढ़ा देने का लालच देकर स्कूल के शिक्षक की ओर से बलात्कार किया गया। इस मामले के उजागर होने के बाद से अंकलेश्वर में खलबली मच गई।

मंगलवार की देर शाम को छात्रा की ओर से अंकलेश्वर शहर पुलिस स्टेशन में बलात्कार की प्राथमिकी दर्ज कराई गई। पुलिस फरार चल रहे आरोपी शिक्षक की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है। उधर इस प्रकरण को लेकर कई संगठनों व महिला संगठनों की ओर से जोरदार विरोध किया जा रहा है। बुधवार को इस मुुद्दे पर अंकलेश्वर बंद का भी ऐलान किया गया था मगर बंद के निर्णय को स्थगित कर दिया गया।

मिली खबर के अनुसार अंकलेश्वर नपा के द्रारा संचालित जिनवाला हाईस्कूल में कक्षा 11 में पढऩे वाली छात्रा इसी स्कूल में गणित विषय पढ़ाने वाले अध्यापक शैलेष पटेल के घर पर जाकर टयूशन पढ़ती थी। परीक्षा में छात्रा कोा नंबर बढ़ा देने का लालच देकर बहला फुसलाकर शिक्षक ने पिछले तीन से सात माह के दौरान तीन बार शारिरिक संबंध बनाए।

छात्रा ने इस बारे में मंगलवार की शाम को अंकलेश्वर शहर पुलिस स्टेशन में शिक्षक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, पोस्क ो धारा व आईटी एक्ट की धारा 8 के तहत मामला दर्ज किया। फरार चल रहे आरोपी शिक्षक को पकडऩे के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। इसके लिए पुलिस ने विविध टीम बनाई है।