Home Breaking 10वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा के साथ टेम्पो चालक ने किया रेप

10वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा के साथ टेम्पो चालक ने किया रेप

0
10वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा के साथ टेम्पो चालक ने किया रेप
schoolgirl raped by tempo driver in sehore
schoolgirl raped by tempo driver in sehore
schoolgirl raped by tempo driver in sehore

सीहोर। आष्टा थाना क्षेत्र के मॉडल स्‍कूल में टेम्पो से पढ़ने आई 16 वर्षीय कक्षा 10वीं की एक नाबालिग छात्रा के साथ विगत दिनों टेम्पो चालक भगवानसिंह नामक युवक ने दुष्कर्म किया।

घटना के 10 दिन बाद रविवार को पीड़िता ने अपनी मां एवं मामा के साथ पहले तो सीहोर थाने पहुंचे लेकिन जब ज्ञात हुआ कि घटना स्थल आष्टा थाना क्षेत्र का है, तब उन्‍हें आष्टा थाने भेजा गया। पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी युवक भगवानसिंह के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया।

आष्टा एसडीओपी जी.पी.अग्रवाल ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता छात्रा जो कि नाबालिग है तथा रोजाना अपने घर से पढ़ने आष्टा के मॉडल स्कूल एक टेम्पो में आती थी।

परिवार ने छात्रा के आने जाने के लिए पास के ही ग्राम के एक युवक जो आरोपी है को अपने ग्राम से भी बच्चों को स्‍कूल ले जाने के लिए रखा था।

विगत दिनों रात्रि में आरोपी ने पीड़िता को मिलने आने का दवाब बनाया। उसी दबाब के चलते पीड़िता आरोपी को मिलने गई जिस पर आरोपी ने मौके का फायदा उठाकर पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया।

घटना के बाद करीब 10 दिन बाद जब ये जानकारी पीड़ित के मामा को लगी। तब वे पीड़िता और उसकी मां को लेकर पुलिस के पास पहुंचे और पीड़िता छात्रा की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया।

पीड़िता के नाबालिक होने के कारण पुलिस ने न्यायाधीश के समक्ष बयान भी दर्ज कराए गए है। टीआई बी.डी.बीरा ने बताया की पुलिस आरोपी युवक की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

संबधित आलेख : क्राइम की और न्यूज के लिए यहां क्लीक करे