Home Headlines शादी का झांसा देकर युवती से यौन शोषण, मुकदमा दर्ज

शादी का झांसा देकर युवती से यौन शोषण, मुकदमा दर्ज

0
शादी का झांसा देकर युवती से यौन शोषण, मुकदमा दर्ज
woman raped on pretext of marriage in lucknow
woman raped on pretext of marriage in lucknow
woman raped on pretext of marriage in lucknow

लखनऊ। महिलाओं के साथ आपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। इसी क्रम को बढ़ाते हुए राजधानी के आशियाना थानाक्षेत्र की एक युवती ने युवक पर यौनशोषण का आरोप लगाया। शादी का झांसा शोषण करने वाले युवक के खिलाफ युवती थाने तहरीर दी, जिसका मुकदमा दर्ज कर पुलिस विवेचना में जुट गई।

काकोरी थानाक्षेत्र में रहने वाली युवती ने बताया कि सात साल पहले उसने बीकेटी निवासी एक युवक से प्रेम विवाह किया। दम्पती के एक बच्चा भी है। शादी के चार साल बीत जाने के बाद हुई अनबन में रिश्ता टूट गया और वह आशियाना में एक किराये का कमरा लेकर रहने लगी।

प्राइवेट नौकरी करके अपना व बच्चे का जीवन यापन करना शुरु कर दिया। पीड़िता का आरोप है कि इसी आफिस में काम करना वाला कृष्णानगर के गोपालपुरी में निवासी प्रदीप से नजदीकिया हो गई। वे दोनों एक दूसरे से बेहद प्रेम करने लगे।

आरोप है कि इसका फायदा उठाते हुए युवक ने उससे शादी का झांसा दिया और शारीरिक संबंध बनाए। पीड़िता के मुताबिक जब उसने शादी का दबाव डाला तो उसने साफ इनकार कर दिया और लिव इन रिलेशनशिप में रहने की बात कही।

इस बात से आहत युवती ने प्रेमी के खिलाफ थाने में यौनशोषण का मुकदमा दर्ज कराया। थानाप्रभारी का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जा रही हैं।

संबंधित आलेख : शादी का झांसा देेकर रेप संबंधी न्यूज के लिए यहां क्लीक करें