Home Entertainment Bollywood बॉक्स आफिस पर गोलमाल अगेन और सीक्रेट सुपर स्टार का जलवा

बॉक्स आफिस पर गोलमाल अगेन और सीक्रेट सुपर स्टार का जलवा

0
बॉक्स आफिस पर गोलमाल अगेन और सीक्रेट सुपर स्टार का जलवा
Secret Superstar, Golmaal Again box office collections
Secret Superstar, Golmaal Again box office collections

मुंबई। दीवाली के मौके पर रिलीज हुईं दोनों फिल्में कामयाबी का जलवा दिखा रही हैं। एक तरफ हारर कामेडी गोलमाल अगेन है, तो दूसरी ओर इमोशनल स्टोरी वाली फिल्म सीक्रेट सुपर स्टार है और बाक्स आफिस पर दोनों फिल्मों को अच्छी सफलता मिल रही है।

आमिर खान के प्रोडक्शन में बनी एक गायिका की कहानी वाली फिल्म सीक्रेट सुपर स्टार खास दीवाली के दिन, 19 अक्तूबर को रिलीज हुई थी। पहले दिन इस फिल्म ने धीमी शुरुआत करते हुए 4 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया था।

दूसरे दिन शुक्रवार को फिल्म ने तकड़ी छलांग लगाते हुए 9 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया। तीसरे दिन शनिवार को फिल्म ने 8.65 करोड़ का कारोबार किया और अब तक फिल्म 22.7 करोड़ की कमाई कर चुकी है, जबकि फिल्म की कुल लागत 25 करोड़ के आसपास है।

रविवार को फिल्म का कारोबार 10 करोड़ रहने की संभावना है। दूसरी ओर, दीवाली के बाद 20 अक्तूबर को रिलीज हुई गोलमाल सीरिज की चौथी फिल्म ने धमाकेदार शुरुआत करते हुए पहले दिन 30 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया।

दूसरे दिन शनिवार को फिल्म का कारोबार 28 करोड़ से ज्यादा का रहा। अब तक 60 करोड़ के आसपास का कारोबार कर चुकी ये कामेडी फिल्म रविवार को 25-30 करोड़ की कमाई का अनुमान है। सोमवार तक ये फिल्म सौ करोड़ के क्लब का हिस्सा बन सकती है।