Home Entertainment Bollywood सीक्रेट सुपरस्‍टार का नया गाना सपने मेरे हुआ लॉन्‍च

सीक्रेट सुपरस्‍टार का नया गाना सपने मेरे हुआ लॉन्‍च

0
सीक्रेट सुपरस्‍टार का नया गाना सपने मेरे हुआ लॉन्‍च
Secret Superstar's new song sapne mere Launch

Secret Superstar's new song sapne mere Launch

सबगुरु न्यूज़: फिल्‍म सीक्रेट सुपरस्‍टार का नया गाना ‘सपने मेरे’ लॉन्‍च हो गया है। सपने मेरे फिल्‍म सीक्रेट सुपरस्‍टार का तीसरा गाना है। इस गाने को जी म्‍यूजिक कंपनी के ऑफिशियल अकाउंट से सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। अबतक इस फिल्‍म के सभी गाने आमिर खान ट्विटर पर शेयर कर रहे थे लेकिन तीसरे गाने को उन्‍होंने शेयर नहीं किया है।

शुरुआती दोनों गानों को आमिर खान ने सोशल मीडिया पर लॉन्‍च किया था। पहले गाने की तरह इस गाने को ज़ायरा वसीम पर फिल्‍माया गया है। यह गाना ट्रेन में फिल्‍माया गया है।

नेहा शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपलोड करा अपना ये हॉट वर्कआउट

इस गाने में ज़ायरा शुरुआत से सलवार सूट में दिखी हैं। हालांकि पिछले दोनों गानों के शुरुआती हिस्‍से में ज़ायरा बुर्का पहने नजर आई थीं।

ये हैं दुनिया के कुछ सबसे गुस्सैल कुत्ते, देखिये इनकी करामात

फिल्‍म के नए गाने के लॉन्‍च होने से पहले फिल्‍म का नया पोस्‍टर देखने को मिला था। अद्वैत चंदन द्वारा डायरेक्‍ट फिल्‍म ‘सीक्रेट सुपरस्टार्स’ में जायरा वसीम, मेहर विज, फारुख जफ्फर, राज अर्जुन, तीर्थ शर्मा और आमिर खान लीड रोल में हैं। फिल्‍म सीक्रेट सुपरस्‍टार इस साल दीवाली के मौके पर 19 अक्‍टूबर को पर्दे पर रिलीज होने वाली है।

BMW की ये कार देती हैं सभी दूसरी स्पोर्ट्स कार को टक्कर

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE