Home Latest news सबसे महंगा और आलीशान होटल ,आप भी देखिए

सबसे महंगा और आलीशान होटल ,आप भी देखिए

0
सबसे महंगा और आलीशान होटल ,आप भी देखिए
See also the most expensive and luxurious hotel

See also the most expensive and luxurious hotel

सबगुरु न्यूज़: हम कहीं भी घूमने जाते हैं तो अच्छी सी जगह पर रुकने का सोचते हैं ताकि हम कुछ अच्छे पल बीता सकें | अगर आप भी ऐसे ही कुछ अच्छे पल बिताना चाहते हैं तो हम आपको आज देश के सबसे महंगे होटल की झलक दिखलाते हैं, जो इतना आलीशान है कि रात ही क्‍या दिन में भी आपको वहीं रहने का मन करेगा।

उत्तराखंड के पहाड़ों में बारिश, बर्फबारी से मौसम खुशनुमा

जी हां, और ये होटल भी ऐसी-वैसी जगह पर नहीं बल्कि देश के गुलाबी शहर में है यानि कि जयपुर इतना खूबसूरत है कि दुनिया भर से लोग यहां घूमने आते हैं, यहां के प्राचीन किले व महल लोगों को आकर्षित करते हैं। वहीं इनमें कुछ ऐसे किले भी हैं जो होटल में तब्‍दील किए जा चुके हैं|

यहां पैसे देकर खरीदते हैं अपने पसंद की दुल्हन, 3 साल में लगता है बाजार

जैसे कि रामबाग पैलेस और इसे ही देश का सबसे महंगा होटल कहा जाता है। यह जितना आलीशान है, उतना ही खूबसूरत भी। मगर यहां रहने की एक दिन की कीमत भी उतनी ही चुकानी पड़ती है।

अगर लेना कुदरती मौसम का मज़ा, तो जाए यहां

यहां रहने का एक दिन का किराया 10 लाख रुपए से ज्‍यादा है। ये किराया 1800 स्‍क्‍वायर फिट में बने ग्रैंड प्रेसिडेंशियल वन बेडरूम सुईट का है।

गोवा पर्यटन ने शुरू की हॉप-ऑन-हॉप ऑफ बस सेवा

वहीं ग्रैंड रॉयल वन बेडरूम सुईट का किराया करीब आठ लाख रुपए है। जबकि रॉयल वन बेडरूम सुईट के लिए चार लाख रुपए चुकाना पड़ता है।

यहाँ हाथ लगाते ही लड़की होती है उत्तेजित

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE