Home Bihar हनीप्रीत की तलाश जारी, नेपाल से सटे बिहार के जिलों में अलर्ट

हनीप्रीत की तलाश जारी, नेपाल से सटे बिहार के जिलों में अलर्ट

0
हनीप्रीत की तलाश जारी,  नेपाल से सटे बिहार के जिलों में अलर्ट
seven districts of Bihar on high Alert regarding Honeypreet arrest
seven districts of Bihar on high Alert regarding Honeypreet arrest
seven districts of Bihar on high Alert regarding Honeypreet arrest

पटना। रेप के आरोप में हरियाणा के एक जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह इंसां की कथित मुंहबोली बेटी हनीप्रीत की तलाश में हरियाणा पुलिस ने अब बिहार पुलिस से संपर्क साधी है।

हरियाणा पुलिस को आशंका है कि हनीप्रीत बिहार के रास्ते नेपाल भाग सकती है। इसे लेकर नेपाल से सटे बिहार के जिलों में अलर्ट कर दिया गया है। बिहार के अपर पुलिस महानिदेशक (विधि-व्यवस्था) आलोक राज ने शनिवार को बताया कि हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत की गिरफ्तारी के लिए बिहार पुलिस से मदद मांगी है।

उन्होंने बताया कि नेपाल से सटे जिलों में अलर्ट कर दिया गया है तथा संबंधित जिलों के पुलिस अधीक्षकों और सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) को हनीप्रीत को लेकर चौकसी बरतने का निर्देश दिया गया है। राज ने बताया कि इस काम के लिए खुफिया विभाग को भी लगाया गया है।

सूत्रों के अनुसार, नेपाल से सटे इलाकों में वाहनों की सघन तलाशी की जा रही है। इन जिलों के प्रमुख होटलों में पुलिस की टीम घूम-घूमकर हनीप्रीत की तस्वीर दिखाते हुए उसके संबंध में जानकारियां एकत्रित कर रहे हैं।

हनीप्रीत पर आरोप है कि उसने साध्वियों से दुष्कर्म के दोषी राम रहीम को पुलिस हिरासत से भगाने की साजिश रची थी, हालांकि वह इसमें सफल नहीं हो सकी। उसके खिलाफ देशद्राह का मुकदमा है।