Home India City News शादी का झांसा देकर युवती का दैहिक शोषण, प्रेगनेंट होने पर छोड भागा

शादी का झांसा देकर युवती का दैहिक शोषण, प्रेगनेंट होने पर छोड भागा

0
शादी का झांसा देकर युवती का दैहिक शोषण, प्रेगनेंट होने पर छोड भागा
sex on the false pretext of marriage, girl become pregnant
sex on the false pretext of marriage, girl  become pregnant
sex on the false pretext of marriage, girl become pregnant

जबलपुर। जबलपुर के भेड़ाघाट थाना क्षेत्र निवासी युवती के साथ पड़ोस में रहने वाले युवक ने पहले डरा-धमकाकर रेप किया, उसके बाद शादी का झांसा देकर उसे प्रेम जाल में फंसा लिया और लगातार दैहिक शोषण करता रहा।

युवती ने गर्भवती होने पर शादी का दबाव बनाया तो युवक ने जान से मारने की धमकी देते हुए शादी करने से इंकार कर दिया। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि भेड़ाघाट थाना क्षेत्र निवासी 19 वर्षीय सारिका (परिवर्तित नाम) को सितंबर माह में गणेश विसर्जन के दिन पड़ोसी युवक मंजू कोल अपने साथ रेलवे लाइन के उस पार ले गया और धमकी देते हुए जरबदस्ती उसके साथ दुराचार किया।

इसके बाद मंजू कोल ने सारिका से प्यार करने और शादी का झांसा देकर कई बार दैहिक शोषण किया, जिससे वह गर्भवती हो गई। विगत 30 जनवरी को घर के पास टपरिया में मंजू ने फिर से सारिका के साथ जबरदस्ती संबंध बनाए।

सारिका ने अपने गर्भवती होने की बात बोलकर प्रेमी मंजू पर शादी करने के लिए दबाव बनाया तो उसने इंकार कर दिया और रिपोर्ट दर्ज कराने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया।

भेड़ाघाट टीआई एमडी नागोतिया ने बताया कि युवती की शिकायत पर आरोपी मंजू कोल के खिलाफ धारा 376, 506 का अपराध दर्ज कर तलाश की जा रही है। पुलिस ने कहा कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here