Home Breaking सेक्स रैकेट का खुलासा : पांच काॅलगर्ल्स और तीन लड़के अरेस्ट

सेक्स रैकेट का खुलासा : पांच काॅलगर्ल्स और तीन लड़के अरेस्ट

0
सेक्स रैकेट का खुलासा : पांच काॅलगर्ल्स और तीन लड़के अरेस्ट
Sex racket busted in bulandshahr, three boys and five call girls arrested
Sex racket busted in bulandshahr
Sex racket busted in bulandshahr, three boys and five call girls arrested

बुलंदशहर। सिटी के एक होटल पर सीओ सिटी ने छापा मारकर 5 काॅलगर्ल्स व 3 ग्राहकों को अरेस्ट किया है। पुलिस ने होटल के मैनेजर को भी अरेस्ट किया है। आरोपियों के कब्जे से सेक्स सामग्री भी बरामद की गई हैं।

बुलंदशहर सिटी के एनएच 91 पर स्थित पेराडाईज होटल में चल रहे सेक्स रैकेट के धंधे का भंडाफोड किया है। पुलिस ने होटल से अपात्तिजनक स्थति में 5 कॉलगल्र्स के साथ तीन ग्राहकों को गिरफ्तार किया है। ये काॅलगर्ल्स होटल संचालक के बुलावे पर यहां आती थी और ग्राहकों से रेट तय होने के बाद उन्हें होटल में कमरे देकर ग्राहकों के साथ भेज दिया जाता था।

ऐसा हुआ खुलासा

सीओ सिटी हिमांशू गौरव पेराडाईज होटल में एक बलात्कार के मामले में पीडि़ता की निशानदेही पर तफ्तीश करने पहुंचे थे। तफ्तीश के दौरान होटल के मैनेजर से रजिस्ट्रर मांग गया तो वहां पर कोई रजिस्ट्रर नही मिला। जब कमरों में देखा गया तो वहां पर अपात्तिजनक स्थति में तीन लड़के और तीन लड़किया मिली। एक बंद कमरे में 2 और लड़कियां मिली जब उनकी जानकारी की गई तो सेक्स रैकेट का खुलाया हुआ।

बलात्कारी को दिया था कमरा

पुलिस की जांच में यह भी पाया गया कि पेराडाईज होटल में कुछ दिन पहले एक किशोरी के साथ हुए बलात्कार में होटल संचालक ने आरोपी बलात्कारी को किराये पर कमरा भी उपलब्ध कराया था। पुलिस ने होटल के संचालक सचिन को अरेस्ट कर लिया है।

कोतवाली से 100 कदमों की दूरी पर होटल

कोतवाली देहात से महज 100 कदमों की दूरी पर है पेराडाईज होटल। इस होटल में चले रहे सेक्स रैकेट की जानकारी पुलिस को आखिर आज तक क्यों नही हुई? पुलिस इस बात पर कुछ भी कहने से इंकार कर रही है।

काफी वक्त से चल रहा है सेक्स रैकेट

लोगों ने बताया कि इस होटल को खुले हुए महज एक साल हुए है, लेकिन जब से यह होटल खुला है यहां पर लड़के और लड़कियों का आना जाना लगा रहता है। यहां पर रात तक लड़किया आती और जाती थी। होटल होने की वजह से कोई इस बात का विरोध भी नही कर पाता था।

अलीगढ़, सिकन्द्राबाद की है लड़किया

सेक्स रैकेट में पकडी गई लड़किया होटल संचालक के बुलाने पर आती थी। संचालक ने सचिन ने बताया कि ये लड़किया अलीगढ़ और सिकन्द्राबाद की रहने वाली है।

क्या कहते है अधिकारी

सीओ सिटी हिमांशू गौरव ने बताया कि एक बलात्कार के मुकदमें की तफ्तीश में आए थे। तफ्तीश में पता चला कि होटल में कुछ कमरे बने हुए है जहां पर कुछ लोग रूकते है। पुलिस ने कमरों में देखा तो अपात्तिजनक स्थति में पाए गए। होटल के रजिस्टेर चैक किया गया तो लोगों की आईडी नहीं मिली। जांच की जा रहा है जांच के बाद कार्रवाई कर जाएगी।

एसपी सिटी राममोहन सिंह ने बताया कि पेराडाईज होटल में सेक्स रैकेट का खुलासा होने के बाद सभी होटलों की जांच कराने के आदेश दे दिए गए है। उन्होंने बताया कि पकडे गए होटल के संचालक से पूछताछ की जा रही है जो लोग इस रैकेट में शामिल होगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।