Home Breaking शिमला में देह व्यापार का पर्दाफाश, दो बार डांसर समेत 4 अरेस्ट

शिमला में देह व्यापार का पर्दाफाश, दो बार डांसर समेत 4 अरेस्ट

0
शिमला में देह व्यापार का पर्दाफाश, दो बार डांसर समेत 4 अरेस्ट
sex racket busted in Shimla, 4 arrested including two bar Dancer
sex racket busted in Shimla, 4 arrested including two bar Dancer
sex racket busted in Shimla, 4 arrested including two bar Dancer

शिमला। हिमाचल की राजधानी शिमला में पुलिस ने देह व्यापार का भांडाफोड़ किया है। पुलिस ने देह व्यापार के दो दलाल सहित लुधियाना की दो बार डांसर को हिरासत में लिया है।

बाजुगंज पुलिस ने देह व्यापार से जुड़े जसविंदर सिंह उर्फ जस्सा (29) निवासी जगरांव लुधियाना व गुरूमीत सिंह (32) निवासी हाउस नंबर चार स्ट्रीट नंबर 19 सुलतान सिंह के खिलाफ बालुगंज थाना में इममौरल ट्रैफिक प्रोवेंशन एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार किया है।

वहीं पुलिस ने इसी मामले में लुधियाना की दोनों बार डांसरों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पुलिस के मुताबिक जब उनकी टीम कच्चीघाटी के पास गश्त पर थी तो उन्हें सूचना मिली कि जसविंदर और गुरमीत शोघी में सेक्स रैकेट चलाते हैं और वहां किराए पर एक मकान लेकर रह रहे हैं।

पुलिस के मुताबिक ये दोनों शिमला में कई होटलों व घरों में भी मांग के अनुसार कॉल गर्ल्स की सप्लाई करते हैं। कॉल गर्ल की बुकिंग आने के बाद देह व्यापार से जुड़े देानों आरोपी लुधियाना से डिमांड के अनुसार बार गर्ल को लाते थे और यहां पर डांस की आड़ में देह व्यापार के धंधे में झोंक देते थे।

इसकी एवज में वह ग्राहकों से मनमाने दाम वसूल करते थे। पुलिस को काफी पहले से सूचना मिल रही थी कि शिमला के हेाटलों में बाहरी राज्यों से काल गर्ल को लाकर सप्लाई किया जा रहा है।

शिमला पुलिस ने सूचना मिलते ही शोघी के समीप नाकाबंदी की और पंजाब नंबर की गाड़ी को रोककर उसमें सवार दो युवकों और दो युवतियों से पूछताछ की। पुलिस पूछताछ में पंजाब नंबर की गाड़ी में सवार दोनों युवतियों ने बताया कि वह लुधियाना की बार डांसर है।

शिमला में उन्हें एक होटल में डांस करने के मकसद से लाया गया था, लेकिन बाद में उन्हें यह कहा गया कि उनको ग्राहकों के साथ शारीरिक संबंध बनाने हैं। इसके लिए उन्हें ज्यादा पैसे देने की पेशकश की गई थी। पुलिस ने तुरंत इस मामले में पंजाब नंबर की गाड़ी मे सवार देह व्यापार के दोनों दलालों को गिरफ्तार कर लिया।

शिमला के पुलिस अधीक्षक डीडब्ल्यू नेगी ने बताया कि पुलिस देह व्यापार के इस धंधे पर नजर रखे हुए थी। जैसे ही शिमला में कॉल गर्ल्स के आने की सूचना मिली, पुलिस ने शोघी के समीप नाका लगाकर पंजाब नंबर की गाड़ी को रोका और उसमें सवार दो बार डांसर और दो देह व्यापार के दलालों को गिरफ्तार कर लिया।

https://www.sabguru.com/police-busted-sex-racket-again-in-jaipur/

https://www.sabguru.com/pakistan-cricketer-former-girlfriend-was-arrested-in-sex-racket/

 

https://www.sabguru.com/police-bust-sex-racket-in-manali-three-girls-rescued-2-held/

 

https://www.sabguru.com/sex-racket-busted-in-sodepur-in-north-24-parganas-15-arrested/

https://www.sabguru.com/ranchi-police-busted-sex-racket-11-arrest-including-6-girls/

https://www.sabguru.com/himachal-sex-racket-busted-in-nalagarh-11-women-held/