Home Headlines जुएं की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पकड़ा सेक्स रैकेट

जुएं की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पकड़ा सेक्स रैकेट

0
जुएं की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पकड़ा सेक्स रैकेट
sex racket caught in kanpur
sex racket caught in kanpur
sex racket caught in kanpur

कानपुर। फीलखाना थाना क्षेत्र में जुए की सूचना पर छापा मारने गई पुलिस के हत्थे सेक्स रैकेट चढ़ गया। पुलिस ने मौके से दो युवतियों के साथ नौ युवकों को अरेस्ट करते हुए जांच शुरू कर दी है। हालांकि की पुलिस सेक्स रैकेट पकड़े जाने की बात से इंकार कर रही है।

फीलखाना क्षेत्र के मनीराम बगिया में स्थित अशोक त्रिवेदी के मकान में पुलिस को जुआ खेले जाने की सूचना मिली। सूचना के आधार पर इंस्पेक्टर मदन गुप्ता ने फोर्स के साथ पहुंचे और छापा मारते हुए मौके से नौ युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

कार्रवाई के दौरान पुलिस को दो युवतियां भी कमरे में मिली जिसके बाद पुलिस को मकान में सेक्स रैकेट चलने की जानकारी हुई। मामले की भनक जैसे ही क्षेत्रीय लोगों के कानों में गई, सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई। इस बीच पुलिस को चकमा देकर एक युवती भाग निकली।

लोगों का गुस्सा देखते हुए पुलिस सभी को थाने लाई। इलाके में चल रहे सेक्स रैकेट को लेकर आलाधिकारियों की कार्रवाई से बचने के लिए इंस्पेक्टर मामले को जुआरियों के पकड़े जाने से जोड़ने लगे।

हिरासत में लिए गए नौ लोगों के कब्जे से महज एक हजार रूपए ही मिले हैं। ऐसे में पुलिस की जुआ खेले जाने की बात गले नहीं उतर रही है। हालांकि पुलिस मामले में जांच कर उचित कार्रवाई किए जाने की बात कह रही है।