Home Headlines आबूरोड में सैक्स वर्कर समेत 7 को पकड़ा

आबूरोड में सैक्स वर्कर समेत 7 को पकड़ा

0
आबूरोड में सैक्स वर्कर समेत 7 को पकड़ा
aburoad police team with arrested person
aburoad police team with arrested person
aburoad police team with arrested person

सबगुरु न्यूज-आबूरोड। पुलिस ने शनिवार को आबूरोड-माउण्ट आबू मार्ग पर स्थित एक होटल के पास के मकान से एक युवती व पांच युवकों को गिरफ्तार किया है। यह लोग सैक्स रैकेट चला रहे थे।
आबूरोड शहर थानाधिकारी सुमेरसिंह ने बताया कि होटल मूलजी के पास स्थित शंकरलाल मीनादेवी एण्ड संस के मकान के ऊपर के कमरे में देह व्यापार होने की सूचना मिली थी। इस पर उच्चाधिकारियों के निर्देशानुसार शहर थाने ने एक बोगस ग्राहक बनाकर भेजा। इस पर उक्त भवन में देह व्यापार होने की पुष्टि होने पर कार्रवाई की गई। यहां के एक रूम में एक युवती और उसके साथ पांच ग्राहकों को पकड़ा गया। उन्होंने बताया कि इस काम में लिप्त होटल मूलजी के मैनेजर शंकरलाल व कार्मिक भैराराम समेत छहों जनों को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार किए गए पांचों युवक गुजरात के मोरवी निवासी हैं, वहीं युवती बंगाल की है। थानाधिकारी ने बताया कि दलाल भगवानसिंह व उसके मित्र विक्की तथा भवन के मालिक परवेज हीरागर की तलाश की जा रही है।
सैक्स टूरिज्म बदलता आबूरोड-माउण्ट आबू
आबूरोड और माउण्ट आबू धीरे-धीरे शराब और नशे के साथ-साथ सैक्स टूरिज्म सेंटर के रूप में बदलता जा रहा है। सरूपगंज थाने में महिला की आत्महत्या के प्रकरण में जांच के लिए सिरोहीे आई राज्य महिला आयोग की अध्यक्षा लाडकंवर जैन के समक्ष करीब सालभर पहले भी कुछ एनजीओ ने आबूरोड व माउण्ट आबू में सैक्स टूरिज्म के पांव पसारने की जानकारी दी थी। इस संबंध में जैन ने तत्कालीन पुलिस अधीक्षक डॉ राजीव पचार से भी चर्चा की थी। एक साल में आबूरोड व माउण्ट आबू में सैक्स रेकेट पकडऩे का यह चौथा मामला सामने आया है। इससे पहले दिसम्बर में माउण्ट आबू व आबूरोड में, फरवरी में आबूरोड सैक्स रैकेट का भण्डाफोड़ कर पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।