Home Entertainment Bollywood शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा नज़र आए इस पॉपुलर टीवी शो में

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा नज़र आए इस पॉपुलर टीवी शो में

0
शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा नज़र आए इस पॉपुलर टीवी शो में
Shah Rukh Khan and Anushka Sharma look at this popular TV show

Shah Rukh Khan and Anushka Sharma look at this popular TV show

सबगुरु न्यूज़: स्टार प्लस के सबसे लम्बे समय से चल रहे शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ने हाल ही में एक विशेष इंटीग्रेशन के लिए बालीवुड के सुपर स्टार शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की शो के सेट पर मेजबानी की। ये दोनों कलाकार अपनी आगामी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के लिए सेट पर आए थे।

VIDEO: नरेंद्र मोदी के बारे में बोला इस औरत ने कुछ ऐसा देखिये

टीवी के लोकप्रिय अभिनेता मोहसिन खान जो इस शो में कार्तिक की मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, एसआरके के जबर्दस्त फैन हैं। मोहसिन अपने आइडल के साथ स्क्रीन साझा करने से घबराए हुए थे, लेकिन खबर यह भी है कि दोनों कलाकारों ने शूटिंग के दौरान बिल्कुल एक जैसा सफेद एवं नीला टक्स सूट पहना हुआ था।

VIDEO: चीन ने भारत में फिर भेजा एक नया जुगाड़

इस बारे में मोहसिन ने बताया, ”मेरे लिए शाहरुख खान सिर्फ एक आइडल नहीं हैं, बल्कि वे एक मेंटर हैं। यदि मैं एक कलाकार हूं, तो इसका श्रेय उन्हें जाता है। मैं शाह सर के टीवी दिनों में फौजी देखता था और आज ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के लिए उनके साथ स्क्रीन साझा करना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। यह मेरे लिए सपना सच होने जैसा है। स्क्रीन साझा करने के साथ ही सोने पे सुहागा की बात यह है कि मैंने और उन्होंने दोनों ने शूट के लिए एक जैसे सफेद और नीले टक्सेस पहने हैं। मैं इससे ज्यादा की उम्मीद नहीं कर सकता।”

VIDEO: होंडा ने निकाली नई स्पोर्ट बाइक HONDA CX01

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE