Home Entertainment Bollywood शाहरुख खान-रणबीर कपूर की टीम बनाएंगे करण जौहर

शाहरुख खान-रणबीर कपूर की टीम बनाएंगे करण जौहर

0
शाहरुख खान-रणबीर कपूर की टीम बनाएंगे करण जौहर
Shah Rukh Khan-Ranbir Kapoor to team up for Karan Johar's next?
Shah Rukh Khan-Ranbir Kapoor to team up for Karan Johar's next?
Shah Rukh Khan-Ranbir Kapoor to team up for Karan Johar’s next?

मुंबई। पिछले साल विवादों में रही फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के बाद धर्मा प्रोडक्शन में अब करण जौहर के निर्देशन में बनने वाली नई फिल्म को लेकर सुगबुगाहट तेज हो गई हैं।

कंपनी से जुड़े सूत्रों का कहना है कि करण जौहर अपनी अगली फिल्म के लिए अपने ‍फेवरेट शाहरुख खान के साथ इस बार रणबीर कपूर को कास्ट करने जा रहे हैं। रणबीर कपूर ने ऐ दिल है मुश्किल में पहली बार करण के निर्देशन में काम किया था।

अगर करण जौहर का दांव सही लग गया, तो शाहरुख और रणबीर कपूर के साथ काम करने की उम्मीदें सच में बदल जाएंगी। सूत्र बताते हैं कि शाहरुख खान से करण बात कर चुके हैं और शाहरुख कहानी को लेकर सहमति दे चुके हैं, जबकि रणबीर की सहमति का इंतजार है।

करण उनको भी कहानी सुना चुके हैं। ये भी कहा जा रहा है कि इस फिल्म में दोनों के बीच एक बड़ी हीरोइन हो सकती है, जिसको लेकर कयास जारी हैं। ये संकेत मिले हैं कि ये एक लव स्टोरी होगी, जिसमें तीन एंगल होंगे।

ऐ दिल है मुश्किल में भी इसी तरह की ट्रायंगल लव स्टोरी थी। रणबीर कपूर मान गए, तो भी करण जौहर 2018 के अंत तक इस फिल्म को शुरू कर पाएंगे। रणबीर कपूर इन दिनों संजय दत्त की जिंदगी पर बनने जा रही बायोपिक में डूबे हुए हैं और इस फिल्म के पूरा होने तक किसी और फिल्म को हाथ नहीं लगाना चाहते।

इसकी शूटिंग करने के बाद रणबीर को बतौर निर्माता अपनी पहली फिल्म जग्गा जासूस का भविष्य तय करना है। कटरीना कैफ के साथ जोड़ी वाली अनुराग बसु की ये फिल्म लटकी हुई है और इसे लेकर विवादों और अटकलों का दौर जारी है।

इसके अलावा रणबीर को अपने दोस्त अयान मुखर्जी की फिल्म ड्रैगन की शूटिंग भी शुरु करनी है, जिसमें वे पहली बार अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट के साथ काम करेंगे। दूसरी ओर, शाहरुख खान इस साल तो बहुत बिजी हैं। 11 अगस्त को इम्तियाज अली के साथ उनकी पहली फिल्म रिलीज होगी, जिसका टाइटल तय नहीं है।

इस फिल्म में उनकी जोड़ीदार अनुष्का शर्मा हैं। इसके बाद आनंद एल राय की फिल्म है, जिसमें शाहरुख खान बौने का किरदार निभाने जा रहे हैं और इसकी शूटिंग शुरू होने जा रही है।

इस फिल्म में हीरोइन के लिए कई नाम चर्चा में हैं, जिनमें सबसे आगे नाम दीपिका पादुकोण का बताया जा रहा है। ये फिल्म अगले साल तक रिलीज होगी।

इसके बाद ही शाहरुख कोई नई फिल्म शुरू करेंगे। एक खबर ये है कि अपनी कंपनी रेड चिल्ली की नई फिल्म के लिए शाहरुख ने एक कहानी को मंजूरी दे दी है, लेकिन इसका निर्देशक तय नहीं है।