शाहजहांपुर में नाबालिग छात्रा से गैंगरेप, वीडियो बनाया

Shahjahanpur : minor girl gangraped by three, make video
Shahjahanpur : minor girl gangraped by three, make video

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर जिले के सिंधौली थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार को कोचिंग पढ़ कर वापस लौट रही नाबालिग छात्रा के साथ तीन युवकों ने बंधक बनाकर रेप किया और घटना का वीडियो भी बना लिया। पुलिस ने युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक केबी सिंह ने बुधवार को बताया कि सिंधौली क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग छात्रा मंगलवार शाम कोचिंग पढ़ कर वापस घर लौट रही थी, रास्ते में तीन युवकों ने उसे कथित तौर पर बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और मोबाइल में घटनाक्रम का वीडियो बना लिया।

उन्होंने बताया कि अमनदीप, रंजीत और गुरुजंट सिंह के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है और पीड़ित छात्रा को चिकित्सा जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है।

उधर, पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया कि घटना की प्राथमिकी दर्ज करने में पुलिस आना-कानी कर रही थी और थाने के बाहर दो घंटे तक बैठाए रखा। बाद में पुलिस के उच्चाधिकारियों के आदेश पर थाने की पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने की सुसाइड

शाहजहांपुर जिले के खुटार थाना क्षेत्र में एक युवक द्वारा छेड़छाड़ से परेशान 10वीं कक्षा की एक छात्रा ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। अपर पुलिस अधीक्षक सुभाष चंद्र शाक्य ने बुधवार को बताया कि बेला गांव की 10वीं कक्षा की 16 साल की एक छात्रा ने मंगलवार को जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली।

वह गांव के ही नितेश नामक युवक की छेड़छाड़ से परेशान थी। इसी लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में नितेश दो दिन पूर्व जेल से जमानत पर छूट कर आया था और लड़की के साथ उसने फिर से छेड़छाड़ शुरू कर दी थी। युवक ने उसे बदनाम करने की धमकी भी दी थी।”

शाक्य ने बताया कि युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है और गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।