Home Entertainment बाजीराव-मस्तानी से निपटने को शाहरुख का खास प्लान

बाजीराव-मस्तानी से निपटने को शाहरुख का खास प्लान

0
बाजीराव-मस्तानी से निपटने को शाहरुख का खास प्लान
Shahrukh Khan's to unveil his next strategy for dilwale
Shahrukh Khan's to unveil his next strategy for dilwale
Shahrukh Khan’s to unveil his next strategy for dilwale

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म ‘दिलवाले’ के लिए विशेष रणनीति तैयार कर रहे हैं। शाहरुख की फिल्म ‘दिलवाले’ और संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ 18 दिसंबर को एकसाथ प्रदर्शित हो रही है।

कहा जा रहा है कि शाहरुख की फिल्म भारी पड़ेगी, लेकिन शाहरुख ‘बाजीराव’ को हल्के में लेने को तैयार नहीं हैं। चर्चा है कि शाहरुख ने फिल्म के प्रचार के लिएविशेष रणनीति बनाई है ताकि ‘दिलवाले’ देखने के लिए दर्शक आकर्षित हो।

शाहरुख ने 20 दिवसीय मार्केटिंग रणनीति बनाई है जो शुरू हो चुकी है। इसके तहत रोजाना गाना, पोस्टर या ‘दिलवाले’ से जुड़ी नई बात दर्शकों के सामने
रखी जा रही है। शाहरुख ने ही यह तय किया है कि किस गाने को पहले जारी किया जाए और किसे बाद में। जैसे ‘गेरुआ’ पहले जारी किया गया और ‘मनमा इमोशन जागे’ बाद में।

रोहित शेट्टी के एक्शन को लेकर एक वीडियो भी जारी किया गया है जिसमें बताया गया है कि कितना कठोर परिश्रम किया गया है। फिल्म की कहानी को
छिपाकर रखा गया है क्योंकि शाहरुख दर्शक को चौंकाना चाहते हैं। उल्लेखनीय है कि दिलवाले में शाहरुख खान के अलावा काजोल, वरुण धवन और कृति शैनन की भी अहम भूमिका है।