शरद केलकर ने कहा ‘बाहुबली’ से मैंने पोस्ट-प्रोडक्शन की ताकत को पहचाना

Sharad Kelkar said, 'Bahubali' recognized the power of post-production
Sharad Kelkar said, ‘Bahubali’ recognized the power of post-production

मुंबई : सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ के पहले और दूसरे भाग के हिंदी संस्करण में अभिनेता प्रभास के किरदार को अपनी आवाज देने वाले अभिनेता शरद केलकर ने कहा कि इस फिल्म की वजह से उन्हें पोस्ट-प्रोडक्शन की महत्व और शक्ति का ज्ञान हुआ।

अंतर्राष्ट्रीय एनीमेशन एवं वीएफएक्स और 24 एफपीएस पुरस्कार समारोह में शरद ने कहा कि मेरे करियर में मैं अब तक सिर्फ तीन शब्द की शक्ति का जानता था- स्टार्ट, कैमरा, एक्शन..’बाहुबली’ के बाद मुझे चौथे शब्द- स्टार्ट, कैमरा, एक्शन और पोस्ट-प्रोडक्शन की शक्ति का पता चला।

शरद ने कहा कि शुरुआत में जब मैं ‘बाहुबली’ जैसी फिल्मों के लिए शूट करता था, तब मैं सोचता था कि मैं पर्दे पर संवाद कर रहे अभिनेताओं के मुताबिक अपनी आवाज को कैसे बदलूंगा।

जानिए I PHONE X की खूबियां और कमिया

जब मैंने फिल्म के पहले कट को देखा तब मुझे वीएफएक्स की शक्ति का पता चला। इसने कहानी और किरदार में जान फूंक दी। पुरस्कार समारोह का आयोजन यहां शुक्रवार को हुआ जिसमें शरद को उनके बहुमुखी प्रदर्शन के लिए पुरस्कृत किया गया। शरद हॉलीवुड की कई फिल्मों की हिंदी में डबिंग में अपनी आवाज दे चुके हैं।

बिना सप्लीमेंट के 15 दिन में वजन कैसे बढ़ाये

PARMISH VERMA LIVE गाना गाते हुए

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE