Home Entertainment Bollywood शिल्पा शेट्टी का नया फंडा : स्वस्थ रहो, मस्त रहो

शिल्पा शेट्टी का नया फंडा : स्वस्थ रहो, मस्त रहो

0
शिल्पा शेट्टी का नया फंडा : स्वस्थ रहो, मस्त रहो
Shilpa Shetty's new fanda : swast raho mast raho
Shilpa Shetty's new fanda : swast raho mast raho
Shilpa Shetty’s new fanda : swast raho mast raho

मुंबई। एक तरफ शिल्पा शेट्टी की टेली मार्केटिंग वाली कंपनी में ताला लग जाने की खबर है, जिसके चलते कंपनी में काम करने वाले कर्मचारियों का भविष्य अधर में लटक गया है और उनको कई महीनों से वेतन भी नहीं मिला है।

शिल्पा अपनी कंपनी की इस हालत को लेकर संजीदा नहीं हैं। पिछले दिनों शिल्पा शेट्टी ने आन लाइन फिटनेस को लेकर अपना नया प्रोजेक्ट लांच किया। इस मौके पर वे अपनी टेली कंपनी के भविष्य से जुड़े सवालों को लेकर कन्नी काट गईं और बिना जवाब दिए वहां से चली गईं।

फिटनेस वाले प्रोजेक्ट की लांचिंग पर शिल्पा अपने पूरे परिवार के साथ मौजूद थीं। उनके पति राज कुंदर भी थे, जो दिसंबर में टेली मार्केटिंग कंपनी के सीईओ पद से त्यागपत्र देकर अपनी जिम्मेदारी से मुक्त हो चुके हैं। वे भी अब इस मामले को लेकर कोई बात नहीं करना चाहते। उन्होंने भी कन्नी काट लेना ही ठीक समझा।

शिल्पा की बहन शमिता को तो इस बात का पता ही नहीं है कि उनकी बहन किसी एेसी कंपनी का संचालन कर रही है। इस कंपनी से पहले शिल्पा शेट्टी अपनी प्रोडक्शन कंपनी को भी ताला लगा चुकी हैं। इस फिल्म में उन्होंने सनी देओल और हरमन बैवेजा के साथ फिल्म बनाई थी, जो सुपर फ्लाप रही थी।

उस वक्त शिल्पा ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी में अपने लिए और साथ में छोटी बहन शमिता को रीलांच करने के लिए फिल्में बनाने की लंबी चौड़ी प्लानिंग बताई थी, लेकिन एक फिल्म के बाद ही उनकी कंपनी को ताला लग गया। शमिता को भी बिग बास के बाद कैरिअर में ज्यादा कुछ नहीं मिला।

राज कुंदर से शादी के बाद अपना फिल्मी करियर ठप्प हो जाने के बाद शिल्पा शेट्टी ने योगा फिटनेस को ही करियर बना लिया है। इससे पहले वे योगा को लेकर एक सीडी भी ला चुकी हैं और अब वे इंटरनेट पर आन लाइन एक नया प्रोजेक्ट शुरू करने जा रही हैं, जिसमें वे स्वस्थ रहो मस्त रहो के संदेश के साथ योगा और फिटनेस के मंत्र सिखाएंगी।

यहां उनका साथ टाइगर श्राफ भी देने जा रहे हैं, जो अपनी फिटनेस को लेकर बहुत सजग रहते हैं और अच्छे जीवन के लिए सही सेहत को जरुरी मानते हैं।