Home Headlines हत्या का पर्दाफाश, बाल अपचारी समेत दो गिरफ्तार

हत्या का पर्दाफाश, बाल अपचारी समेत दो गिरफ्तार

0

shivdaspura murder case accused arrested

जयपुर। राजधानी से लगे शिवदासपुरा के बरखेड़ा रोड स्थित तालाब में रविवार सुबह एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने छह घंटे में ही हत्या का पर्दाफाश कर दिया। शव की शिनाख्त शिवदासपुरा निवासी राहुल 21 पुत्र राजूलाल वाल्मीकि के रूप में हुई है।

चाकसू एसीपी राजेन्द्र सिंह व शिवदासपुरा सीआई अनिल जोशी ने बताया कि आरोपी गणेश 19 पुत्र माधोराम धानका व एक अन्य नाबालिग दोनों निवासी शिवदासपुरा बीती रात 12 बजे मृतक राहुल को उसके घर से बुलाकर ले गए। वहां से राहुल को आरोपी पदमपुरा रोड से बरखेड़ा जाने वाले रास्ते पर ले गए और वहां सरिए से सिर पर वार कर उन दोनों ने राहुल की हत्या कर दी और उसका शव सड़क के दूसरी ओर स्थित तालाब में डाल दिया।

वारदात के बाद दोनों आरोपी सवेरे छह बजे चौगान स्टेडियम जयपुर में क्रिकेट खेलने चले गए। पुलिस को मृतक के आखिरी बार इन दोनों आरोपियों के साथ होने की जानकारी मिली। जिस पर पुलिस ने उनकी तलाश कर दोनों को चौगान स्टेडियम जयपुर से हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। कड़ी पूछताछ में दोनों आरोपी टूट गए और उन्होंने राहुल की हत्या करना कबूल कर लिया।

पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर उनकी निशान देही पर हत्या में काम में ली गई लोहे की राड बरामद कर ली। पुलिस के अनुसार राहुल और उसकी हत्या का आरोपी गणेश एवं एक अन्य नाबालिग आपस में गहरे दोस्त थे। मृतक राहुल हत्या के आरोपी नाबालिग की बहन को गलत नजर से देखता था, इसी बात को लेकर नाबालिग एवं उसके दोस्त गणेश ने राहुल की हत्या कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here