Home Breaking उद्धव ठाकरे मुंह बंद रखें, वरना सब खुलासा कर दूंगा : नारायण राणे

उद्धव ठाकरे मुंह बंद रखें, वरना सब खुलासा कर दूंगा : नारायण राणे

0
उद्धव ठाकरे मुंह बंद रखें, वरना सब खुलासा कर दूंगा : नारायण राणे
Shut up or I will reveal all, Narayan Rane warns Uddhav Thackeray
Shut up or I will reveal all, Narayan Rane warns Uddhav Thackeray
Shut up or I will reveal all, Narayan Rane warns Uddhav Thackeray

सांगली। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने शनिवार को शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे को अपना मुंह बंद रखने के लिए कहा और साथ ही ऐसा नहीं करने की स्थिति में सबकुछ खुलासा कर देने की धमकी दी और कहा कि इसके परिणाम उन्हें भुगतने पड़ेंगे।

राणे ने चेतावनी देते हुए ठाकरे के आरोप से इनकार किया, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि राणे ने दिवंगत बाला साहेब ठाकरे का उत्पीड़न किया था।

उन्होंने कहा कि मैंने अपनी आंखों से देखा है कि कैसे उद्धव व उनके परिवार ने बाला साहेब को उत्पीड़ित किया है। अगर वह अपना मुंह बंद नहीं रखेंगे और मेरे विरुद्ध षड्यंत्र करेंगे तो मैं उन्हें बदनाम करने में संकोच नहीं करूंगा।

राणे ने कहा कि जब बाला साहेब जिंदा थे, मैंने किसी भी तरह से उन्हें मुश्किल में नहीं डाला। मैं उनके घर में हो रही सभी गतिविधि का गवाह रहा हूं और मैं सच में सबकुछ खुलासा कर दूंगा। उनके आरोप गलत हैं और मैंने पहले भी यह कहा है।

उन्होंने यह बयान ऐसे समय दिया है, जब शिवसेना कथित रूप से सत्तारूढ़ भाजपा पर दबाव बना रही है कि राणे को मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किया जाए।

राणे ने इस वर्ष सितंबर में कांग्रेस छोड़कर महाराष्ट्र स्वाभिमान पार्टी बना ली थी और केंद्र व राज्य में भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के साथ गठबंधन कर लिया था।

दोनों पार्टियों के बीच बनी सहमति के आधार पर उन्हें हालिया विधान परिषद के उपचुनाव में उम्मीदवार बनाया जाना था और उसके बाद देवेंद्र फडणवीस मंत्रिमंडल में शामिल किया जाना था।

हालांकि इस सीट पर भाजपा के प्रसाद लाड ने चुनाव लड़ा और जीत गए। हालांकि इसके बाद राणे ने शनिवार को घोषणा की कि 2017 के अंततक वह मंत्री बन जाएंगे।

बाला ठाकरे ने राणे को वर्ष 1999 में मुख्यमंत्री बनाया था। लेकिन बाद में उद्धव से अनबन होने के बाद वह शिवसेना छोड़कर 2005 में कांग्रेस में शामिल हो गए थे।