Home Entertainment Bollywood सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ विवाद पर कहा, यह दुर्भाग्यपूर्ण है

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ विवाद पर कहा, यह दुर्भाग्यपूर्ण है

0
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ विवाद पर कहा, यह दुर्भाग्यपूर्ण है
Siddharth Malhotra will again double role in this movie
Siddharth Malhotra talks about ae Dil hai mushkil dispute
Siddharth Malhotra talks about ae Dil hai mushkil dispute

नई दिल्ली। अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा कि करन जौहर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को लेकर पैदा विवाद ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ है। इस फिल्म में मल्होत्रा के ”कपूर एंड संस’ फिल्म के सह अभिनेता फवाद खान ने काम किया है।

‘ऐ दिल है मुश्किल’ में रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या राय बच्चन और फवाद ने अभिनय किया है। राज ठाकरे नीत मनसे ने पाकिस्तानी कलाकारों वाली इस फिल्म की रिलीज रोकने की धमकी दी थी।

हालांकि राज्य सरकार के हस्तक्षेप के बाद मनसे ने इस शर्त पर फिल्म के शांतिपूर्वक रिलीज पर सहमति जताई कि वे भविष्य में पाकिस्तान के किसी कलाकार को फिल्म में नहीं लेंगे।

सिद्धार्थ ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारा उद्योग किस तरह से बड़े राष्ट्रीय मुद्दों में शामिल हो रहा है, मुझे लगता है कि फिल्में कभी इसका हिस्सा नहीं थीं। मुझे लगता है कि उद्योग हमेशा आतंकवाद के खिलाफ खड़ा हुआ है।

उन्होंने कहा कि फिल्म निर्माता जौहर ने अलग माहौल में यह फिल्म बनाई है। इस फिल्म को पूरा होने में एक साल का वक्त लगा और अभिनेता फवाद की मेरे साथ भी एक फिल्म रिलीज हुई थी, जिसे लोगों ने बहुत प्यार दिया और पसंद किया।