Home Breaking जीप के गियर ने खोला हत्या का राज, अवैध संबध कारण बना

जीप के गियर ने खोला हत्या का राज, अवैध संबध कारण बना

0
जीप के गियर ने खोला हत्या का राज, अवैध संबध कारण बना
Sikar: Jeep Gear opened the secret of murder, illicit relationship caused
Sikar: Jeep Gear opened the secret of murder, illicit relationship caused
Sikar: Jeep Gear opened the secret of murder, illicit relationship caused

सीकर। शातिराना अंदाज में हत्या को दुर्घटना का रूप देकर बेफिक्र हुए आरोपियों को सचेत पुलिस ने शिकंजे में कस लिया।

हर्ष पहाड़ी के रास्ते की गहरी तलहटी में क्षतिग्रस्त जीप में 29 सितम्बर की रात को लहुलुहान शव की बरामदगी ने ना केवल मृतक रामेश्वर लाल पुत्र खींवाराम जाट निवासी जीणवास के परिजनों बल्कि आरंभिक जांच में पुलिस ने दुर्घटना मान लिया।

शव के साथ साधन लगा कर पुलिस की ओर से जीप की बरामदगी के दौरान जीप का गियर न्यूट्रल दशा में पाकर जांच अधिकारी का माथा ठनका।

जांच अधिकारी ने पुलिस अधीक्षक को बताया कि जीप को न्यूट्रल गियर में मृतक खाई में नहीं उतार सकता इसके पीछे किसी का हाथ होने की आशंका है। इस पर पुलिस अधीक्षक ने चार पुलिसकर्मियों को लगा कर मामले की गुप्त जांच के आदेश दिए। इस दौरान मृतक के परिजनों की ओर से दुर्घटना की आशंका का मामला पुलिस थाना सदर सीकर में दर्ज करा चुके थे।

पुलिस की ओर से जांच के दौरान पता चला कि विदेश में नोकरी कर रहे मृतक के पुत्र मुकेश जाट की पत्नी विमला के मृतक के साढू के पुत्र महेन्द्र कुमार पुत्र बोदूराम जाट निवासी कासली थाना सदर सीकर से लम्बे अर्से से अवैध संबध है। इस पर पुलिस की ओर से गंभीरता से जांच करने पर हत्या का राजफाश हो गया।

आरोपियों ने बताया कि बिमला ने अवैध संबद्ध में बाधक बने श्वसुर को ठिकाने लगाने के लिए अपने प्रेमी को कहा। इस पर योजनाबद्ध होकर आरोपी महेन्द्र ने अपने साथ सीकर में एक बेकरी में कार्य करने वाले विमलकांत पुत्र लाखन सिंह बधेल निवसी आदियापुर जिला ईटावा-उत्तर प्रदेश के साथ मिल कर 29 सितम्बर को अपने मौसा रामेश्वर को किसी कार्य से बुलाया।

तीनों ने पहले शराब पी तथा बाद में और शराब पीने के लिए खुली जगह में जाने की बात कह कर आरोपी मोटरसाइकिल पर तथा मृतक अपनी जीप लेकर हर्ष की ओर चले गए। हर्ष पर्वत के रास्ते के बीच में ही आरोपियों ने जीप रूकवा ली। मृतक के जीप से उतरते ही उसके गले को कपड़े से कस कर उसकी हत्या कर दी।

दोनो आरोपियों ने उसे जीप की चालक सीट पर बिठा कर न्यूट्रल गियर में ही धक्का देकर जीप को पहाड़ी की कंदरा में धकेल दिया और मोटरसाईकिल पर वापस सीकर आकर अपने घरों को चले गए। सूचना पर मृतक के परिजनों ने जल्दबाजी में मृतक के शव को श्रीकल्याण अस्पताल लाकर पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढें
illicit relationship में मर्डर संबंधी और न्यूज पढने के लिए यहां क्लीक करें

https://www.sabguru.com/woman-killed-her-husband-with-help-of-her-lover-over-illicit-relationship/

https://www.sabguru.com/man-kills-wife-suspicion-illicit-relationship-landlords-son/

https://www.sabguru.com/bhabhi-denies-making-illicit-relationship-killed-devar/

https://www.sabguru.com/jaipur-girl-high-profile-kidnapping-robbery-disclosed/