Home Sirohi Aburoad सिरोही एबीवीपी जिला संयोजक घायल, आग की लपटों में घिरी कार

सिरोही एबीवीपी जिला संयोजक घायल, आग की लपटों में घिरी कार

0
सिरोही एबीवीपी जिला संयोजक घायल, आग की लपटों में घिरी कार
car surrounded with fire after accident on sarneshwar tiraha in sirohi
sirohi. car destroyed after fire on sarneshwar tiraha
sirohi. car destroyed after fire on sarneshwar tiraha

सिरोही। सारणेश्वर के निकट एक दुर्घटना में सिरोही एबीवीपी के जिला संयोजक और एक अन्य युवक घायल हो गए। टक्कर के बाद कार पलट गई और कागज की तरह धूं-धूं कर जलने लगी।
जानकारी के अनुसार सिरोही एबीवीपी जिला संयोजक योगेश दवे और उनका साथी मगनाराम चौधरी अपनी कार में शिवगंज से सिरोही आ रहे थे। फोरलेन पर सारणेश्वर तिराहे के पास सामने से आ रहे ट्रोले ने इनकी कार को टक्कर मार दी जिससे कार पलट गई। पलटते ही इसमें आग लग गई। देखते ही देखते कार पूरी तरह से आग की लपटों में घिर गई। कार के पलटते ही योगेश को थोड़ा होश था और वह कार का शीशा तोड़कर बाहर निकल गया। चोटिल हालत में उसने मगनाराम को खींचकर कार से बाहर निकाला। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड भी मौके पर पहुंची। योगेश और मगनाराम को जिला चिकित्सालय में पहुंचाया। इनके सिर पर चोट लगी थी। एहतियात के तौर पर इनका सीटी स्कैन करवाने के लिए इन्हें आबूरोड रैफर कर दिया गया।
बचना था मुश्किल
कार जिस तरह से लपटों में घिरी हुई थी, उसे देखकर आसानी से कयास लगाया जा सकता है कि यदि योगेश बेसुध रहा होता तो दोनों का ही बचना मुश्किल था। आग में जलकर कार पूरी तरह से बर्बाद हो गई।

बाइक में लगी आग से युवक झुलसा
जोधपुर। बाड़मेर के बतासर गांव में बाइक में लगी आग से एक युवक झुलस गया। उसे परिजनों ने महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया है। पुलिस ने बताया कि बाड़मेर के बतासर थानान्तर्गत छता निवासी 20 वर्षीय जोगलाल पुत्र मदनलाल सोनी को बाइक में लगी आग से झुलसने पर जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस इस संबंध में जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here