Home Latest news सिरोही लूट: पुलिस के हाथ लगे ये महत्वपूर्ण सुराग, जल्द हो सकता है आधिकारिक खुलासा

सिरोही लूट: पुलिस के हाथ लगे ये महत्वपूर्ण सुराग, जल्द हो सकता है आधिकारिक खुलासा

0
सिरोही लूट: पुलिस के हाथ लगे ये महत्वपूर्ण सुराग, जल्द हो सकता है आधिकारिक खुलासा
mob gathered at crime place in sirohi in sbi road
mob gathered at crime place in sirohi in sbi road

सबगुरु न्यूज-सिरोही। एसबीआई बैंक के सामने चार दिन पहले पेट्रोल पम्प संचालक से 2.93 लाख की लूट के मामले में पुलिस के हाथ में महत्वपूर्ण सुराग लगे हैं। आरोपी हाथ लगते ही पुलिस दो-तीन दिन में इस पूरे प्रकरण से पर्दा उठा सकती है।

जिला मुख्यालय पर अब तक की सबसे बडी लूट के मामले में सिरोही पुलिस ने चार दिन चैबीस घंटे एक करके जो मेहनत की उसके परिणाम शीघ्र सामने आ सकते हैं। सूत्रों के अनुसार पुलिस जांच में यह सामने आया कि पेट्रोल पम्प संचालक सुरेन्द्र जैन से लूट करने वाले युवकों ने लूट की पूरी घटना को अंजाम देने से पहले इस पूरे क्राइम सीन की रिहर्सल कर ली थी।

सुरेन्द्र जैन के पीछा किया जाने से लेकर उनके घर पर पहुुंचने के दौरान वहां पर रहने वाली चहल पहल के बारे में भी उन्होंने पूरी रिहर्सल की थी। सुरेन्द्र जैन से लूट करने वाले भले ही दो ही जने हों, लेकिन जांच मे ंयह भी सामने आया कि लूट के एक दिन पहले जो रिहर्सल की गई थी उसमें तीन युवक थे। कयास यह लगाया जा रहा है कि तीसरा युवक लूट वाले दिन पेट्रोल पम्प से सुरेन्द्र जैन के निकलने की सूचना देने के लिए वहीं पर रैकी कर रहा होगा।
-कई तकनीकी जानकार् लगे
पुलिस के हाथों में लूट में शामिल युवकों के सीसीटीवी फुटेज तो हाथ लगे थे, लेकिन इनमें चेहरे साफ नहीं थे। सिरोही थानाधिकारी ने दिन रात तकनीकी विशेषज्ञों के साथ लगकर इन डिफ्यूज्ड और ब्लेक एंड व्हाइट सीसीटीवी फुटेज के रगं उभारे गए।
-जुटाए कई फुटेज
चोरियों की वारदातों को लेकर सिरोही में कई दुकानदारों ने भी अपनी दुकानों के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगवाए हुए हैं। पुलिस ने लूट की इस वारदात को खोलने के लिए शहर के कई सीसीटीवी फुटेज भी एकत्रित करवाए। इनकी लगातार जांच करवाकर कुछ सदिग्धों को पुलिस ने डिटेन भी किया है। पुलिस ने फोटो से कइयों की शिनाख्त सुरेन्द्र जैन से करवाई। इनमें से कुछ से लूट के मास्टरमाइण्ड तक पहुंचने में पुलिस को सफलता मिलने की संभावना है।