Home Breaking सिरोही की जीत की हेट्रिक, प्रतापगढ को 313 रन से हराया

सिरोही की जीत की हेट्रिक, प्रतापगढ को 313 रन से हराया

0
सिरोही की जीत की हेट्रिक, प्रतापगढ को 313 रन से हराया
winner team of sirohi district in under 16 cricket compitition
winner team of sirohi district in under 16 cricket compitition
winner team of sirohi district in under 16 cricket compitition

सबगुरु न्यूज-सिरोही। चित्तौड में आयोजित राज्य स्तरीय अण्डर 16 ग्रुप सी क्रिकेट प्रतियोगिता में सिरोही ने अपने तीसरे मैच में प्रतापगढ़ को 313 रन से हराकर अपना अन्तिम मुकाबला जीता। इस जीत के बाद सिरोही की टीम अगले चरण मे भाग लेने के लिये जयपुर रवाना हो गयी।

जिला क्रिकेट संघ सिरोही के कोषाध्यक्ष एवं लेवल ए कोच राजेन्द्र सिंह देवडा ने बताया कि चित्तौड में आयोजित राज्य स्तरीय अण्डर 16 ग्रुप सी क्रिकेट मैच में सिरोही के खिलाडियो ने अपने तीसरे मुकाबले में प्रतापगढ़ टीम को 313 रन से हराकर विजय हासिल की। सिरोही टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। सिरोही की टीम ने 50 ओवर में 358 रन का विशाल स्कोर खडा किया। वहीं प्रतापगढ़ की टीम मात्र 36 रन बना पाई। सिरोही की ओर से दीपक माली ने 5 ओवर 2 गेंदों पर 9 रन देकर 6 विकेट लिए, वही सिरोही की टीम के अभयसिंह ने 3 विकेट व शुभम ने 1 विकेट निकाला।सिरोही की ओर से अभयसिंह ने 28 चौके व 2 छक्के की मदद से 123 बॉल्स पर 190 रन बनाये, वहीं चिन्चय वैष्णव ने नाबाद 61 रन, प्रांजल कौशिक ने 54 रन, धर्मेन्द्र ने नाबाद 22 रन का योगदान दिया।
जवाब में खेलने के लिए मैदान में उतरी प्रतापगढ की टीम मा़त्र 36 रन पर ही ढेर हो गई। सिरोही के सफल गेंदबाजों में दीपक माली के लेग बैं्रक गेंदबाजी के आगे प्रतापगढ के कोई भी खिलाडी टिक नहीं पाया। सिरोही टीम के ऑल राउंडर प्रदर्शन के आगे प्रतापगढ की टीम ने घुटने टेक दिए। टीम के कोच शैतानस्वरूप के निर्देशन में टीम का प्रदर्शन अपने ग्रुप में उत्कृष्ट रहा। सिरोही की टीम का विजयश्री हासिल करने पर सिरोही के खेलप्रेमी एवं खिलाडियां के अभिभावकों ने कोच एवं खिलाड़ियो को बधाई दी।
-जयपुर के ग्रुप मुकाबले लेगी हिस्सा
सिरोही की टीम अपने ग्रुप में सभी मैंच जीतकर आगामी जयपुर में आयोजित अपने ग्रुप मुकाबले में भाग लेंगी। सिरोही टीम के विजय होने पर आज खिलाड़ियों में खुशी की लहर दौड़ी वहीं कई खिलाड़ियों के अभिभावक एवम् खिलाड़ियों ने मिठाईया बांटी। सिरोही जिला क्रिकेट संघ के कार्यकारिणी के सभी पदाधिकारियों ने विजयश्री प्राप्त करने पर ऐतिहासिक जीत पर सभी खिलाड़ियों को ढेरो बधाई दी।

टीम के सलेक्टर एवम् प्रशिक्षक राजेन्द्रसिंह देवड़ा, अशोक गेहलोत, शैतान स्वरूप मीणा, सत्येन मीणा, रन्जी स्मिथ, जिला क्रिकेट संघ सिरोही के अध्यक्ष नटवरसिंह घडीया, जिला क्रिकेट संघ के सचिव संयम लोढ़ा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष मदनसिंह, विजय कल्ला, देवेन्द्रसिंह, असलम खांन, मदन रावल, गोविन्दसिंह देवड़ा, जोरावरसिंह राठौड़, जोगसिंह, जगवीरसिंह आदि खिलाड़ियों ने सिरोही टीम के उत्कृष्ट प्रदर्शन पर खुशी जाहिर की।