Home Northeast India Arunachal Pradesh सिरोही:कृष्णगंज में दो पक्षों में विवाद से सुबह छाया तनाव

सिरोही:कृष्णगंज में दो पक्षों में विवाद से सुबह छाया तनाव

0
सिरोही:कृष्णगंज में दो पक्षों में विवाद से सुबह छाया तनाव
district collecter, sp and other officer in krishnaganj
district collecter, sp and other officer in krishnaganj
district collecter, sp and other officer in krishnaganj

सबगुरु न्यूज-सिरोही। निकटवर्ती कृष्णगंज कस्बे में शुक्रवार को दो पक्षों में हुए विवाद के बाद सवेरे तनाव व्याप्त हो गया। सूचना मिलते ही जिला कलक्टर वी सरवन कुमार, पुलिस अधीक्षक संदीपसिंह चौहान, एडीएम प्रहलादसहाय नागा, एएसपी प्रेरणा शेखावत, सिरोही एसडीएम ओपी विश्नोई समेत पुलिस एवं प्रशासन के समस्त अधिकारी वहां पहुंच गए। दोनों पक्षों से बातचीत के बाद शाम तक स्थिति सामान्य हो गई, लेकिन एहतियात के तौर वहां पर पुलिस जाब्ता तैनात करके गश्त की जा रही है।
पुलिस अधीक्षक संदीपसिंह चौहान ने बताया कि सवेरे करीब ग्यारह बजे के आसपास यहां पर दो पक्षों के बीच में विवाद हो गया। सूचना मिलते ही जिला कलक्टर समेत पुलिस एवं प्रशासन के समस्त अधिकारी वहां पहुंचे। शाम तक दोनों पक्षों से वार्ता चली। वहां स्थिति सामान्य हो गई, लेकिन एहतियात के तौर पर पुलिस जाब्ता तैनात कर दिया गया है।

उन्होंने बताया कि दोनों पक्ष एक दूसरे पर पथर फेंकने का आरोप लगा रहे हैं। दोनों पक्षों की रिपोर्ट ली जा रही है। इसके अलावा दोनों पक्षों से शांति भंग में चार-चार लोगों को गिरफ्तार भी किया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक प्रेरणा शेखावत संपूर्ण कार्रवाई पर नजर रख रही हैं।

1
~दी परस्पर रिपोर्ट
अनादरा थानाधिकारी ने बताया कि मामले को लेकर दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ रिपोर्ट दी है। अत्ता मोहम्मद ने नामजद रिपोर्ट दी कि हनुमान जयंती के जुलुस के दौरान जुलुस में शामिल कुछ लोगों ने उनके घरों में पथराव किया और उकसाने वाली नारेबाजी की। इससे उनके घरों के बुजुर्ग और बच्चे के चोट आई।

इधर, दूसरे पक्ष के कन्हैयालाल ने रिपोर्ट देकर बताया कि जब उनका जुलूस निकल रहा था तो सामने वाले पक्ष ने जुलूस पर पथराव किया। पुलिस ने एक पक्ष के चार लोगों को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया है, दूसरे पक्ष को नामजद चार युवकों की गिरफ्तारी की कवायद जारी है। उन्होंने बताया कि स्थिति अब नियंत्रण में है। गांव में शांति है और पुलिस गश्त की जा रही है।