Home India City News अपहरण कर भाग रही इनोवा पेड़ से टकराई, युवती की मौत

अपहरण कर भाग रही इनोवा पेड़ से टकराई, युवती की मौत

0
अपहरण कर भाग रही इनोवा पेड़ से टकराई, युवती की मौत

bhadohi : innova crashes to tree, woman killed

भदोही। जटिले के सदर कोतवाली के मोढ़ में एक शादी शुदा युवती का अपहरण कर भाग रही इनोवा कार एक पेड़ से टकरा गयी जिसमें युवती की मौके पर मौत हो गई और कार में सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

मृतक युवती के पिता के तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया है और शव को अन्त्य परीक्षण के लिए भेज मामले की जांच कर रही है। मामले के शुरूआती जांच में यह सामने आया है कि युवती और कार चालक के मोबाइल पर बात हुई थी है।

बताया जा रहा है कि मोढ़ के सूबापुर निवासी गुलाब पाल की 22 वर्षिय विवाहित पुत्री को गुरूवार की देर रात शौच करने जा रही थी तभी इनोवा कार से पहुंचे कुछ लोगों ने उसका अपहरण कर लिया और कार की तेज रफतार होने के कारण वह अनियंत्रित होकर एक एक मोड़ पर पेड़ से टकरा गई जिसमें युवती की मौके पर ही मौत हो गई और कार में सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हे उपचार के लिए वाराणसी रेफर किया गया है।

दोनों युवकों का नाम राजकुमार और इरफान बताया जा रहा है। पिता ने बेटी के अपहरण की बात कहते हुए भदोही कोतवाली में तहरीर दी जिस पर पुलिस ने अज्ञात लोगों पर अपहरण का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मृतक युवती के पिता के तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है वहीं शव को पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक पीके मिश्र का दावा है कि शुरूआती जांच में यह निकल कर सामने आया है कि मृतक युवती और इनोवा कार चालक के बीच मोबाइल पर बात हुई है। पुलिस का मानना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच प्रक्रिया में जो तथ्य निकल कर सामने आएंगे उस आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।