Home Gujarat Ahmedabad महाराष्ट्र रोडवेज बस व ट्रक में भिडंत, छह की मौत, 15 घायल

महाराष्ट्र रोडवेज बस व ट्रक में भिडंत, छह की मौत, 15 घायल

0
महाराष्ट्र रोडवेज बस व ट्रक में भिडंत, छह की मौत, 15 घायल
six killed, 15 injured as bus and truck collision in bharuch gujarat
six killed, 15 injured as  bus and truck collision in bharuch gujarat
six killed, 15 injured as bus and truck collision in bharuch gujarat

भरुच। गुजरात के भरुच जिले के नेत्रंग तहसील में फुलवाडी गांव के पास रविवार रात को महाराष्ट्र पथ परिवहन निगम की बस व ट्रक के बीच हुई जोरदार टक्कर में बस में सवार छह यात्रियों की स्थल पर करुण मौत हो गई। इस घटना में बस में सवार पंद्रह यात्री घायल हो गए जिन्हें एंबुलेंस से राजपीपला सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घटना स्थल पर यात्रियों की चीख पुकार ही सुनाई दे रही थी। स्थल पर आई वालिया व नेत्रंग पुलिस ने कार्यवाही शुरु की। घटना में ट्रक का चालक भी घायल हो गया। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की।

मिली खबर के अनुसार महाराष्ट्र पथ परिवहन निगम की बस रविवार की शाम को बड़ोदरा से यात्रियों को लेकर महाराष्ट्र के सिरपुर जा रही थी। रात 11 बजे के आसपास बस नेत्रंग देडियापाडा मार्ग पर से गुजर रही थी तभी फुलवाडी गांव के पास एक ट्रक के साथ बस की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर लगने से बस में सवार छह यात्रियों की स्थल पर मौत हो गई जबकि पंद्रह यात्री घायल हो गए।

घटना के समय बस के अधिकतर यात्री नींद में थे। घटनास्थल रात के अंधकार में घायल यात्रियों की चीख पुकार से गूंज उठा था। सूचना पाकर स्थल पर आई नेत्रंग व वालिया पुलिस ने घायलो को तत्काल एंबुलेंस से राजपीपला के सिविल अस्पताल में दाखिल कराया। मृतको के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की विवेचना पुलिस कर रही है।