Home Breaking पाली : दुल्हन समेत एक ही परिवार के 6 लोगों की सड़क हादसे में मौत

पाली : दुल्हन समेत एक ही परिवार के 6 लोगों की सड़क हादसे में मौत

0
पाली : दुल्हन समेत एक ही परिवार के 6 लोगों की सड़क हादसे में मौत
six killed in car-trailer collision in pali
six killed in car-trailer collision in pali
six killed in car-trailer collision in pali

पाली। जैतारण तहसील के फालकी गांव में शनिवार को मातम पसर गया। गांव में एक घर में शादी के आयोजन को लेकर खुशियों के गीत गाए जा रहे थे, वहां अब मातम छा गया है। गांव का एक परिवार कपड़े खरीदने जोधपुर की तरफ आ रहा था। तब इनकी कार बिलाड़ा के भावी गांव के पास जोधपुर की तरफ से आ रहे खाली ट्रेलर से भिड़ गई।

हादसा इतना जोरदार था कि कार में सवार सभी छह लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। इस दुर्घटना में मरने वालों में दुल्हन शारदा भी शामिल है, जिसके लिए कपड़ों की खरीद की जानी थी। टक्कर के बाद कार नजदीक खेत की तरफ खिसक गई।

सूचना पुलिस के साथ बिलाड़ा के जनप्रतिनिधि और प्रशासनिक अधिकारी वहां पहुंचे। मृतकों को बिलाड़ा के चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करवाया गया। हादसे के बाद ट्रेलर का चालक फरार हो गया।

पुलिस ने बताया कि जैतारण तहसील में फालकी के रहने वाले रामदेव फालकी के घर पर बेटी शारदा की शादी समारोह का आयोजन चल रहा है। ऐसे में आज उसका परिवार बेटी शारदा को लेकर कपड़ों की खरीद के लिए जोधपुर रवाना हुआ था।

यह लोग टाटा की कार बोल्ट में रवाना हुए। कुछ देर बाद यह कार जब नेशनल हाईवे 112 पर भावी से पांच सौ मीटर के दायरे में पहुंची तब सामने जोधपुर की तरफ से आ रहे एक ट्रेलर से जा भिड़ी। पुलिस ने बताया कि भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।

कार में छह लोग सवार थे, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। इधर दुर्घटना की सूचना पर पुलिस अधिकारी वहां पहुंचे। जोरदार धमाके आवाज पर ग्रामीण भी एकत्र हो गए। इस बीच बिलाड़ा विधायक अर्जुनलाल गर्ग सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारी भी पहुंचे। शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा पोस्टमार्टम करवाया गया।

इस दुर्घटना में जैतारण के फालकी निवासी 35 साल की अन्नू पत्नी प्रकाश, 35 वर्षीय पप्पूदेवी पत्नी हुकमाराम, 23 साल की शारदा पुत्री रामदेव, 40 साल का इंदरवाड़ा निवासी मोहनराम पुत्र लादूराम, 35 वर्षीय गीता पत्नी दीनाराम और 40 वर्षीय बड़गांव निवासी चूनाराम पुत्र शोभाराम की मौत हुई है।

पुलिस ने बताया कि कार कौन चला रहा था, इस बारे में पता लगाया जा रहा है। मगर आरंभिक जांच से सामने आ रहा है कि जोधपुर की तरफ से आ रहे ट्रेलर ने ओवर टेक के प्रयास में कार को टक्कर मारी है। इस बारे में अनुसंधान किया जा रहा है।