Home Business Gadget अब मोबाइल चुटकी में बता देगा आपको कैंसर है या नही

अब मोबाइल चुटकी में बता देगा आपको कैंसर है या नही

0
अब मोबाइल चुटकी में बता देगा आपको कैंसर है या नही
SkinVision app sabguru.com

SkinVision app sabguru.com

केंसर ये शब्द सुनते ही पहला ख्याल जहन में आता हैं मौत।(ये है दुनिया की सबसे तेज़ बाइक, जब चलती है तो सड़क पर आग लगा दे) केंसर उन बीमारियों में से एक बीमारी हैं जिनका फर्स्ट स्टेज में पता लगने से मरीज की जान बचाई जा सकती हैं।

आज हम आप एक ऐसे एप के बारे में बताने जा रहें हैं (VIDEO: एक महीने के वर्कआउट प्लान से ऐसी बॉडी बनाए)जो आपको एक मिनट में बता देगा की आपको कैंसर हैं या नहीं।

SkinVision नाम का ये एप अमेरिका में काफी ट्रेन्डिंग हैं। ये एप एक अवेयरनेस मोबाइल एप हैं जो आपके स्किन में आ रहे बदलाव को ट्रैक करने में आपकी मदद करता हैं।(VIDEO: जंगल में लड़का और लड़की करते मिले ये शर्मनाक काम) हलाकि हम आपको बता दें की ये सिर्फ इतना ही सही हैं की ये आपके शऱीर में कैंसर की रिस्क को बता दे। कंफर्म करने के लिए टेस्ट कराने ही होंगे।

इस एप को ऑन करके फ़ोन के कैमरे को स्किन के उस भाग की तरफ लें (VIDEO: लड़की ने लात और चप्पल से आदमी को बुरी तरह मारा)जाये जहाँ आपको अचानक फर्क दिखा हो फिर ये एप आपको कैंसर के रिस्क के बारे में बताएगा।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE