Home Entertainment Bollywood बॉलीवुड में आना कभी मेरा सपना नहीं रहा : सजल अली

बॉलीवुड में आना कभी मेरा सपना नहीं रहा : सजल अली

0
बॉलीवुड में आना कभी मेरा सपना नहीं रहा : सजल अली
MOM actor Sajal Ali says that Bollywood was never her dream
MOM actor Sajal Ali says that Bollywood was never her dream
MOM actor Sajal Ali says that Bollywood was never her dream

लाहौर। अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘मॉम’ में दुष्कर्म पीड़िता का किरदार निभाने वाली पाकिस्तानी अभिनेत्री सजल अली का कहना है कि उन्होंने कभी भी भारतीय फिल्म उद्योग में आने का सपना नहीं देखा था।

सजल ने श्रीदेवी अभिनीत फिल्म ‘मॉम’ में अपने किरदार आर्या के बारे में कहा कि यह निश्चित रूप एक चुनौतीपूर्ण किरदार था, मेरा मतलब कोई भी किरदार जिसे आप निभाते हैं, वास्तव में उसके प्रति आपको प्रतिबद्ध होना चाहिए और उसमें स्वभाविकता होनी चाहिए। कम से कम मैं तो ऐसे ही काम करती हूं।

फिल्मी सितारों के दिल की बात जानने के लिए यहां क्लीक करें
बॉलीवुड की लेटेस्ट न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
साल 2019 तक अमिताभ फिल्मों में रहेंगे बिजी
प्रियंका चोपड़ा की अगली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग शुरू

‘डॉन’ ने उनके हवाले से बुधवार को बताया कि उनके लिए सबसे चुनौतीपूर्ण हिस्सा श्रीदेवी के सामने अभिनय करना था, जैसे पहले दृश्य में उन्हें अभिनेत्री के साथ गलत व्यवहार करना था और वह काफी घबराई हुई थीं। उन्होंने बताया कि जॉर्जिया में कंपकपाती ठंड में शूटिंग करना भी उनके लिए बेहद मुश्किल रहा।

सजल के मुताबिक ईमानदारी से कहू तो बॉलीवुड में आना मेरा सपना कभी नहीं रहा। मैं यहां काम कर खुश हूं। मैं बॉलीवुड में आने के लिए काम नहीं कर रही थी, लेकिन इस फिल्म की कहानी ने मुझे प्रभावित किया।

अभिनेत्री अपनी सह-कलाकार श्रीदेवी से काफी प्रभावित हैं, जो फिल्म में उनकी मां बनी हैं। उन्होंने कहा कि वह बेहद अच्छी शख्स हैं।

सजल ने बताया कि श्रीदेवी के पति बोनी कपूर के साथ उनका तीन फिल्मों का करार है। उन्होंने कहा कि सीमा पार के समीक्षकों सहित सभी से अपने काम को लेकर तारीफ मिलने से उन्हें बेहद खुशी महसूस हो रही है।