Home Breaking UIMI टेक्नोलॉजी ने देश का पहला यू3 सोलर पावर बैंक लॉन्च किया

UIMI टेक्नोलॉजी ने देश का पहला यू3 सोलर पावर बैंक लॉन्च किया

0
UIMI टेक्नोलॉजी ने  देश का पहला  यू3 सोलर पावर बैंक लॉन्च  किया
solar power bank launches in india by uimi technologies
solar power bank launches in india by uimi technologies
solar power bank launches in india by uimi technologies

नई दिल्ली। अब मोबाइल फोन की बैटरी के कभी भी खत्म हो जाने की चिंता छोड़ दीजिए। प्रकृति द्वारा मुफ्त में दी जाने वाली धूप अब आपके फोन की बैटरी को खत्म नहीं होने देगी।

यूआईएमआई टेक्नोलॉजी ने देश का पहला ‘मेक इन इण्डिया’ यू3 सोलर पावर बैंक लॉन्च किया है। इस पावर बैंक की कैपीसिटी 6000mAh है तथा कीमत महज 799 रुपए है।

पावर बैंक में क्या खास

ये पावरबैंक कंपनी का पहला ‘मेक इन इंडिया’ पावर बैंक है। इस पावरबैंक की सबसे बड़ी खासियत है कि ये 6000mAh का पावर बैंक सोलर एनर्जी से भी चलाया जा सकता है। इसका मतलब है कि इस पावरबैंक को बिजली से चार्ज नहीं करके सूरज की रोशनी से भी चार्ज किया जा सकता है।

बनावट में भी नई तकनीक

इस पावर बैंक में इनपुट के लिए एक पोर्ट और दो USB पोर्ट दिया गया है। यह पावर बैंक वाटर और डस्ट प्रूफ है साथ ही इसे रबर फिनिश दिया गया है।

कैसे और कहां से खरीदें

यह पावर बैंक दो शानदार रंग में उपलब्ध है तथा इसे स्नैपडील, फ्लिपकार्ट, एमेजन जैसी कई ऑनलाइन कॉमर्स वेबसाइट के जरिए भी खरीदा जा सकता है।

कंपनी की ओर से दीवाली आॅफर

इस फोन में li-on बैटरी दी गई है जो आपके फोन को कई बार चार्ज कर सकता है। कंपनी की ओर से जारी बयान में कहा गया कि इस दिवाली के मौके पर हम अपने यूजर्स को कम कीमत में बेहतरीन चीज मुहैया करा रहे हैं।