Home India City News जम्मू में तैनात फौजी की पत्नी बच्चा चुराते दबोची गई

जम्मू में तैनात फौजी की पत्नी बच्चा चुराते दबोची गई

0
जम्मू में तैनात फौजी की पत्नी बच्चा चुराते दबोची गई
soldier's wife caught stealing kids in kanpur
soldier's wife caught stealing kids in kanpur
soldier’s wife caught stealing kids in kanpur

कानपुर। जम्मू कश्मीर में तैनात फौज में सूबेदार की पत्नी कानपुर के बिठूर इलाके में बच्चे चुराते हुए पकड़ी गई। जनता ने महिला को पुलिस के हवाले कर दिया।

शुरूआती जांच में महिला के मानसिक स्थिति ठीक न होने की जानकारी हुई है। पुलिस जम्मू में तैनात पति के शहर आने का इंतजार कर रही है।

जम्मू कश्मीर के राजौरी सेक्टर में रहने वाले कौशल कुमार फौज में सूबेदार के पद पर तैनात है। सूबेदार की पत्नी संदिग्ध परिस्थितियों में गुरूवार को कानपुर के बिठूर इलाके में पहुंच गई।

यहां पर मंदिरों में दर्शन के बाद महिला घूम रही थी, तभी सिंहपुर में रहने वाले रामबाबू का बेटा आनन्द (11) व बेटी प्रभा को खेलते हुए महिला ने पकड़ लिया।

महिला दोनों बच्चों को जबरन ले जाने लगी। बच्चों की चीख-पुकार सुनकर लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई और महिला को पकड़ लिया। महिला बच्चा चोर के पकड़े जाने की सूचना पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस महिला को थाने ले आईं और उसके पूछताछ की।

सही जानकारी न दिए जाने पर पुलिस ने महिला के पास झोले की तलाशी ली, जिसमें पत्र के जरिए महिला की शिनाख्त महेन्द्रो देवी की रूप में हुई।

थानाध्यक्ष के मुताबिक महिला के पास से बरामद दस्तावेजों से उसके पति के फौज में होने की जानकारी हुई है। पति से हुई मोबाइल पर बातचीत में पत्नी को मानसिक संतुलन ठीक न होने की बात कही गई है।

यह भी बताया गया है कि घर में महिला भगवान के दर्शन की बात कहकर निकली थी और कानपुर पहुंच गई।

पुलिस के मुताबिक बच्चों को महिला ने किसी भी प्रकार का नुकसान नहीं पहुंचाया है। फिलहाल महिला के पति के आने का इंतजार किया जा रहा है। उसके बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी।