Home Breaking मेरे ही नहीं, 125 करोड़ देशवासियों के भी भाई हैं पीएम : सोम भाई

मेरे ही नहीं, 125 करोड़ देशवासियों के भी भाई हैं पीएम : सोम भाई

0
मेरे ही नहीं, 125 करोड़ देशवासियों के भी भाई हैं पीएम : सोम भाई
somabhai Damodar Das Modi, elder brother of Narendra Modi
somabhai Damodar Das Modi, elder brother of Narendra Modi
somabhai Damodar Das Modi, elder brother of Narendra Modi

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बड़े भाई सोम भाई मोदी ने कहा कि नरेन्द्र मेरे ही नहीं देश के सवा सौ करोड़ लोगो के भाई है। पीएम देश के नवनिर्माण के लिए लगे हुए है। आने वाले समय में देश में निश्चित तौर पर अच्छे दिन आएंगे।

रविवार को कर्णघंटा स्थित गुजराती भवन में नारी जागरण मंच की ओर से मां हीरा बेन के सम्मान में आयोजित समारोह में सोम भाई बोल रहे थे। कहा कि मां ने जीवन में कड़ी मेहनत की हम भाइयो का मेहनत करना और संस्कार सिखाया।

नरेन्द्र ने भी जीवन में बड़ी मेहनत की देश की स्थिति पर परेशान रहता था। गुजराज में भी जब मुख्यमंत्री नरेन्द्र थे तो कोई कानून या अच्छा काम कर हमें बताते थे। कहा कि पीएम के कार्यशैली और कड़ी मेहनत से आज देश में घोटाला और कालाबाजार रूक गया है।

घोटाले बाज जेल जा रहे है और जो बचे है वे भी जेल जाएंगे। देश में अभी और काम होगा, लोकसभा के सत्र में विपक्षी दलो के शोर शराबा मचाने का हवाला देकर कहा कि राजनीत में अच्छे लोग आए इसके लिए भी सोचना होगा। जब तक अच्छे लोग नहीं आएंगे अपना वोट नही डालेंगे। बदलाव और विकास में दिक्कतें आएगी।

वोट जरूर डाले, चाहे नोटा ही हो

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बड़े भाई सोम भाई ने उत्तर प्रदेश के होने वाले विधानसभा चुनाव में लोगो से ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील की। कहा कि वोट चाहे जिस पार्टी को दे लेकिन इतना ध्यान रखे कि प्रत्याशी और पार्टी कौन है। उसका चरित्र कैसा है। अपनी इच्छा की सरकार बनाने के लिए मतदान यह जरूरी है।

सही पार्टी और आदमी को सरकार बनाने का मौका दे। चुनाव में अगर प्रत्याशी पसन्द नही है तो नोटा में मतदान करें पर करें जरूर। अपने अलावा पड़ोसियो को भी मतदान के लिए प्रेरित करें। एक एक वोट मायने रखता है।

बनारस में बदलाव

दो साल पहले लोकसभा चुनाव में पीएम के प्रचार में आए सोम भाई से पूछा गया इस अन्तराल में पीएम के संसदीय क्षेत्र में क्या बदलाव देखा। तो उन्होंने कहा कि बनारस में बदलाव दिख रहा है। पहले जहां रिक्शे पैडल वाले ज्यादा दिखते थे वहां ई रिक्शा दिखने लगे हैं। इसी तरह पहले से शहर साफ सुथरा लग रहा है। दो दिन से शहर में हूं बिजली कटौती भी कम हो रही।